logo-image
लोकसभा चुनाव

Raghav-Parineeti Wedding: नवराज हंस का दमदार परफॉर्मेंस और महमानों का स्पेशल वेलकम, ऐसी रही राघव-परिणीति की संगीत नाइट

Raghav Chadha- Parineeti Chopra Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का जश्न उदयपुर में शुरू हो गया है. पार्टी में नवराज हंस का ग्रैंड परफॉर्मेंस भी हुआ.

Updated on: 24 Sep 2023, 07:42 AM

New Delhi:

Raghav-Parineeti Sangeet: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) आखिरकार अपने युवा राजनेता और सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस साल मई में सगाई करने वाला यह प्यारा कपल एक ट्रेडिशनल पंजाबी समारोह में विवाह बंधन में बंधने के लिए तैयार है, जो राजस्थान के सुंदर शहर उदयपुर में आयोजित किया जा रहा है. जैसा कि हमने पहले बताया था, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का फेस्टिवल ऑफिशियल तौर पर कुछ दिन पहले दिल्ली में एक स्पेशल सूफी नाइट के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक निजी मेहंदी समारोह हुआ. बाकी समारोह उदयपुर में हो रहे हैं. ताजा अपडेट के मुताबिक, इस जोड़े ने पिछली रात (23 सितंबर, शनिवार) 90 के दशक की थीम वाली पार्टी में जमकर धमाल मचाया.

परिणीति और राघव की 90 के दशक की थीम वाली संगीत पार्टी 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित पॉपुलर गायक नवराज हंस, जो पंजाबी संगीत में अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं, ने आज परिणीति और राघव की 90 के दशक की थीम वाली पार्टी में परफॉर्मेंस दी. ग्रैंड इवेंट में कुछ सबसे पॉपुलर बॉलीवुड गाने जैसे 'कजरा मोहब्बत वाला' और पंजाबी गाने पेश किए गए.

स्पेशल कैसेट देकर किया महमानों स्वागत 
दिलचस्प बात यह है कि पार्टी प्लेस के गेट पर, हर मेहमान का स्वागत एक स्पेशल कैसेट के साथ किया गया. जिस पर एक दिल छू लेने वाला मेसेज लिखा हुआ था. हर महमान के लिए यह स्पेशल गिफ्ट और मेसेज खुद दुल्हन परिणीति ने पर्सनली तैयार किए हैं.

यह भी पढ़ें - Ganpati Visarjan 2023: रणबीर कपूर ने मां नीतू संग किया गणपति विसर्जन, गायब रहीं बहू आलिया

ऐसा था संगीत पार्टी का मेन्यू
जब सबसे महत्वपूर्ण पहलू, भोजन की बात आती है - पार्टी मेनू में चाट काउंटर, मैगी काउंटर, कैंडी फ्लॉस काउंटर और ऐसे कई मजेदार काउंटर्स शामिल थे. यह पुष्टि की गई है कि फेस्टिवल की रात में मेहमानों के लिए भव्य व्यवस्था के साथ-साथ ऐसे कई लाइव काउंटर भी थे.