logo-image

National Film Awards 2023: बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित हुए अल्लू अर्जुन, धरती चूमकर लिया पुरस्कार

अर्जुन साउथ नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले पहले तेलुगू अभिनेता बने हैं. एक्टर ने पुरस्कार अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) के लिए जीता है.

Updated on: 17 Oct 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Allu Arjun Wins National Film Award 2023: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (69th National Film Awards)  आयोजन हो चुका है. आज 17 अक्टूबर, मंगलवार को साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को इस साल का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है. अर्जुन साउथ सिनेमा इतिहास में नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले पहले तेलुगू अभिनेता बने हैं. एक्टर ने पुरस्कार अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) के लिए जीता है. फिल्म में शानदार प्रदर्शन के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. एक्टर ने मंच पर जाते ही धरती चूमकर ये पुरस्कार लिया. देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अल्लू अर्जुन को प्रशस्ति पत्र और मेडल देकर सम्मानित किया. 

राजधानी दिल्ली के विज्ञान भवन में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह का आयोजिन किया गया है. यहां मुंबई और साउथ इंडस्ट्री से बड़े-बड़े फिल्म स्टार्स शिरकत करने पहुंचे हैं. साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन को इस साल का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. समारोह में अल्लू अर्जुन व्हाइट कलर के सूट पहनकर आए थे. उन्होंने अपने पुष्पा लुक को भी कैरी किया था. लंबे बाल और बियर्ड लुक में एक्टर हैंडसम हंक लग रहे थे. नोमिनेट होते ही अल्लू अर्जुन मंच पर गए और उन्होंने धरती को चूमकर पुरस्कार स्वीकार किया. 

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा एक्टर को सिनेमा में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रशस्ति पत्र और मेडल दिया. फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन ने एक आदिवासी स्मगलर का रोल प्ले किया था जो लाल चंदन की तस्करी करता है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी. जल्द ही पुष्पा का सीक्वल भी आने वाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अल्लू अर्जुन के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी समारोह में आई थीं. उन्होंने गोल्डन सूट पहना था जिसे ब्राउन कलर के नेट दुपट्टा से कंप्लीट किया था. सिंपल लुक में भी स्नेहा रेड्डी काफी ग्लैमरस दिख रही थीं.