logo-image

सोनम कपूर ने फैंस से सेलेब्स को ट्रोल न करने को लेकर की गुजारिश

सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस और फॉलोवर्स से ट्रोल और पर्सनल न होने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, 'हस्तियों को ट्रोल न करे और न ही उनसे पर्सनल हो।'

Updated on: 07 May 2017, 06:50 PM

नई दिल्ली:

'नीरजा' में अपने बेहतरीन परफॉरमेंस से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में 'नीरजा' के स्पेशल ज्यूरी अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

कुछ दिन पहले अंग्रेजी अखबार में छपे कॉलम को लेकर सोनम सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थी हालांकि सोनम ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर फैंस और फॉलोवर्स से ट्रोल और पर्सनल न होने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, 'हस्तियों को ट्रोल न करे और न ही उनसे पर्सनल हो।'

एक अन्य ट्वीट में सोनम ने लिखा 'मैं अपने समर्थकों और प्रशंसकों से अनुरोध करती हूं कि वे किसी से नफरत न करें। प्लीज याद रखें कि किसी की हा में हा करना चापलूसी का सबसे अच्छा तरीका है। प्लीज पर्सनल न हों और ट्रॉल न करें।'

इस वजह से हुई थी सोनम ट्रोल
अखबार में छपे कॉलम को लेकर ट्रोल हुई सोनम कपूर ने राष्ट्रगान के बारे में लिखा था इसे पढ़ने के बाद लोगों ने सोनम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जिस लाइन की वजह से सोनम को ट्रोल किया गया वह थी 'नेशनल एंथम सुनिए।

उस लाइन को याद कीजिए जो आपने बचपन में सुनी थी। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई..'

लोगों ने राष्ट्रगान में 'हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई' जैसी कोई लाइन ही नहीं होनी बात कही और यहां तक की उन्हें राष्ट्रगान पता होने की नसीहत भी दी।
सोनम ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
इसके बाद सोनम ने करारा जवाब देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'शुक्रिया मेरे आर्टिकल के लिए इतना जबरदस्त रिस्पॉन्स देने के लिए और उन ट्रोल्स को भी जिन्होंने गलती से ही सही लेकिन मेरी बात पर रिस्पॉन्स तो दिया।