logo-image

नताशा को बिकिनी में देख दिल दे बैठे हार्दिक पांड्या, देखें ये Throwback Photo

नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) मशहूर रैपर बादशाह के हिट गाने 'डीजे वाले बाबू' में नजर आई थीं

Updated on: 14 Jan 2020, 11:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आजकल इंस्टाग्राम पर छाए हुए हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं. नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) ने अपने मंगेतर हार्दिक पांड्या के साथ की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है.

नताशा (Natasha Stankovic) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए फायर इमोजी शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों समुद्र किनारे एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में नताशा स्‍टानकोविक ब्लैक कलर के स्विम सूट में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की समधन और ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन

View this post on Instagram

🔥❤️ #throwback😍 @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

हाल ही में नए साल के खास मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा ने एक- दूसरे के साथ सगाई कर के फैंस को तोहफा दिया था. बता दें कि हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में समुद्र के बीचोंबीच नताशा को प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनाई थी. हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा, 'मैं तेरा, तू मेरी , जाने सारा हिंदुस्तान.'

यह भी पढ़ें: Kaifi Azmi Birth Anniversary: महज 11 साल की उम्र में लिखी थी पहली कविता, पढ़िए कैफी आजमी की मशहूर नज्म

View this post on Instagram

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

💙

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

बता दें कि साल 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद नताशा ने अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी. अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) उन्होंने 2012 में बॉलीवुड में कदम रखा था.

नताशा स्‍टानकोविक ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्‍म सत्‍याग्रह से बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू किया था. फिल्म सत्याग्रह में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' से नताशा खूब सुर्खियों में रहीं. नताशा मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं और उनका जन्‍म 4 मार्च 1989 को हुआ था. नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) बिग बॉस सीजन 8 में भी शामिल हुई थीं, हालांकि वे जल्‍द ही घर से बाहर हो गईं. नताशा स्‍टानकोविक (Natasha Stankovic) मशहूर रैपर बादशाह के हिट गाने 'डीजे वाले बाबू' में नजर आई थीं. इस गाने के बाद नताशा कई और गानों में नजर आ चुकी हैं.