logo-image

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने शेयर कीं 90’s की ग्लैमरस Photos

ग्लैमर के मामले में नताशा स्टेनकोविक बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 11 Aug 2021, 07:59 AM

highlights

  • नताशा स्टेनकोविक 90 के दशक में दिखती थीं खूबसूरत
  • नताशा अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं
  • नताशा को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) अक्सर ही अपने ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से फैंस को अपनी रियल लाइफ की झलक दिखाती रहती हैं. ग्लैमर के मामले में नताशा स्टेनकोविक बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें 3 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. स्टार्स अक्सर अपने पुराने दिनों को याद कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं, इसी क्रम में नताशा ने भी अपने 90's की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं.

नताशा (Natasa Stankovic) ने अपने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका 90s का लुक देखने को मिल रहा है. उन दिनों में भी नताशा काफी स्टाइलिश हुआ करती थीं, जिसका सबूत ये तस्वीरें हैं. नताशा तस्वीरों में ब्लू रिप्ड जींस के साथ येलो-व्हाइट-ब्राउन कॉम्बिनेशन के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: बचपन में बेहद क्यूट लगती थीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, Photo हुई वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

वहीं इससे पहले नताशा स्टेनकोविक ने अपने बचपन की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो अपने भाई के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर लगता है नताशा और उनके भाई के बीच काफी अच्छी बॉडिंग है.

नताशा अपने वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में नताशा पहले तो बिना मेकअप के नजर आती हैं और बाद में अचानक मेकअप के साथ ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं. देखें ये वीडियो..

यह भी देखें: 'कशिश' बनीं आमना शरीफ का बोल्ड अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

बीते दिनों नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक ने अपने बेटे अगस्त्य का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस दौरान नताशा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बेटे अगस्त्य संग कपल की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है. वीडियो में नताशा और हार्दिक अपने बेटे अगस्त्य संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković 💜 (@natasastankovic__)

नताशा और हार्दिक पांड्या  सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. नताशा के डांस वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. इस वीडियो में नताशा के डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है. बता दें कि नताशा और हार्दिक ने साल 2020 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी. नताशा के बारे में बात करें तो वे सर्बियन डांसर, मॉडल और एक्ट्रेस  हैं. नताशा ने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में एंट्री की थी, नताशा को पहचान डीजे वाले बाबू  (Dj Waley Babu) सॉन्ग से मिली.