News Nation Logo
Banner

लोगों की हत्याओं से ज्यादा गाय की मौत को दी जा रही तवज्जो, मॉब लिंचिंग पर बोले नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दिन शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि कुछ समय पहले कुछ लोगों ने मुझे गद्दार कहा

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 23 Jul 2019, 09:33:01 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के साथ साथ अपने तीखे बोल और बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. कहा जाता है कि वह बड़े ही सीधे और साफ शब्दों में लोगों के सामने अपनी बातें रख देते हैं. चाहे लोगों को वह बुरी ही क्यों ना लगें. हाल ही में नसीरुद्दीन शाह मॉब लिंचिंग पर बयानबाजी करते नजर आए. जिसके चलते वह चर्चा का विषय बन गए हैं.

दरअसल, रविवार को नसीरुद्दीन शाह मॉब लिंचिंग में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे. वहीं उन्होंने मुंबई के दादर में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में अपने दिल की बात लोगों के साथ साझा की. उनका कहना है कि मॉब लिंचिंग का शिकार हुए लोगों और उनके परिवारों को काफी कुछ भुगतना पड़ा.

यह भी पढ़ें: कभी सड़क पर अंडे बेचते थे महमूद, किस्मत ऐसी बदली की बन गए सुपरस्टार

उनका कहना है कि मैं पीड़ित परिवार से मिलकर गर्व महसूस कर रहा हूं और मैं इनके साहस को सलाम करता हूं. यह लोग अपनी जिंदगी में परेशानियों का सामना करते हैं. हम अपनी जिंदगी में इसका 2 प्रतिशत भी नहीं झेल सकते.

वहीं नसीरुद्दिन शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि कुछ समय पहले कुछ लोगों ने मुझे गद्दार कहा... कुछ लोगों ने कहा कि मुझे पाकिस्तान चले जाना चाहिए, लेकिन यह ताने इन पीड़ित परिवार के दुखों के सामने कुछ भी नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरी सहानुभूति और साथ पीड़ित परिवारों के लिए हमेशा रहेगा. आगे उन्होंने कहा कि देश में लोगों की हत्याओं से ज्यादा गाय की मौत को तवज्जो दी जा रही है. देश में माहौल खराब होता जा रहा है. मैं देश के बच्चों के लिए चिंतित हूं.

First Published : 23 Jul 2019, 09:27:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो