logo-image

नर्गिस की अदाओं ने बना दिया है सबको दीवाना

नर्गिस फाखरी (Nargis Fakhri)  इन दिनों भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन इन दिनों वो अपने निजी रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं. नर्गिस हमेशा ही अपनी फोटो सोशल मीडिया (social media) पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Updated on: 26 Oct 2021, 07:42 PM

नई दिल्ली:

नर्गिस फाखरी (Nargis Fakhri)  इन दिनों भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन इन दिनों वो अपने निजी रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं. नर्गिस हमेशा ही अपनी फोटो सोशल मीडिया (social media) पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress) नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) आजकल किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक उनका फिल्म करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन नरगिस ने कभी मुश्किलों के सामने हार नहीं मानी. एक्ट्रेस ने 2011 में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'रॉकस्टार' (Rockstar) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. रॉकस्टार ने उन्हें रातों रात एक ही दिन में सुपरस्टार (superstar) बना दिया. 

हाल ही में नर्गिस ने अपना नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं. जिसमें उनका पूरा लुक बदला हुआ नजर आ रहा है. अपने इस नए लुक में नर्गिस ने ब्लॉन्ड बाल किए हुए हैं और साथ ही उनके न्यूड लिप्स की चर्चा सुर्खियों में बनी हुई हैं. खैर नर्गिस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आपको बता दें की नर्गिस और उदय चोपड़ा के डेट‍िंग की खबरें 2014 में सामने आई थीं. हालांकि उस समय दोनों ने इस बात से पूरी तरन से इनकार कर दिया था. 

नर्गिस का करियर 

नर्गिस फाखरी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था. अपने बाद के वर्षों में, वह अमेरिका के नेक्स्ट टॉप मॉडल (2004) के दूसरे और तीसरे चक्र में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दी थी. बाद में उन्होंने अमेरिका में पेशेवर रूप से मॉडलिंग की, फ्रीलांस एजेंसियों के लिए काम किया, और फैशन शो में नियमित रूप से दिखाई दीं. फ़ख़री की प्रसिद्धि तब और बढ़ गई जब वह 2009 के किंगफिशर कैलेंडर के लिए एक लोकप्रिय भारतीय प्रिंट अभियान में दिखाई दीं.  किंगफिशर कैलेंडर में उनकी उपस्थिति ने भारतीय फिल्म निर्माता इम्तियाज अली का ध्यान आकर्षित कर लिया. और वही से नर्गिस की बॉलीवुड में एंट्री हो गई.