logo-image

बढ़ते वजन के चलते नरगिस फाखरी को लोगों ने करार दिया था प्रेग्नेंट

एक्ट्रेस (Nargis Fakhri) ने खुलासा किया है कि उन्हें शुरूआती दिनों में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.  उनका यह भी कहना था कि उनके बढ़ते वजन को लेकर भी लोगों ने उनपर काफी कमेंट किया था. 

Updated on: 08 Apr 2022, 10:13 AM

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood)में काम करना हर किसी की चाहत होती है. कलाकार अपनी पहचान बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते.  इसी के साथ उन्हें काम करने के दौरान कई सारे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ता है. सोशल मीडिया यूजर्स अक्सर उन्हें ट्रोल भी करते हैं. लेकिन इन चीजों के होने के बावजूद कलाकार अपने काम को लेकर कभी पीछे नहीं हटता. वहीं हालही में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)ने एक मीडिया संस्थान को अपना इंटरव्यू  दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस (Nargis Fakhri)ने खुलासा किया है कि उन्हें शुरूआती दिनों में बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था.  उनका यह भी कहना था कि उनके बढ़ते वजन को लेकर भी लोगों ने उनपर काफी कमेंट किया था. 

बढ़ते वजन के चलते नरगिस फाखरी को लोगों ने करार दिया था प्रेग्नेंट

आपको बताते चले कि नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)ने बताया कि 'मैं जब पहली बार भारत आई थी तब मैं बहुत पतली थी सबने मुझसे कहा कि वजन बढ़ाने की ज़रूरत है. लेकिन मैंने इसे मैंटेन कर के रखा. मैं स्वाभाविक रूप से पतली हूं.  बाद में मेरा थोड़ा सा वज़न बढ़ गया तो लोगों ने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं, जो कि मुझे लगा कि फनी नहीं था, लेकिन बहुत फनी था. ये सब सुनकर पहले मुझे बहुत हर्ट हुआ, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि ये मेरा काम है कि मैं अपना ख्याल रखूं. फिर मैंने अपना थोड़ा वज़न घटाया. वर्कआउट किया और दोबारा से अपनी बॉडी शेप में लाई'.

यह भी जानें -  राम चरण ने राखी सावंत को दिया अटेंशन, करण जौहर इग्नोर कर हो रहें है ट्रो

बता दें कि नरगिस (Nargis Fakhri)के अफेयर को लेकर पूछा गया कि वो क्या यूएस बेस्ड कश्मीरी बिजनेसमैन को सच में डेट कर रही हैं इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'आप जानते हैं लोग बहुत सारी बातें बोलते हैं, तो मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगी. क्योंकि हर कोई वो लिखता है जो वो लिखना चाहता है तो मैं बस सबको मस्ती करने का मौका दूंगी'. बताते चले कि एक्ट्रेस लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं.