logo-image

कार्तिक आर्यन को नहीं मिली पीएम मोदी संग सेल्फी तो उन्होंने पोस्ट की Backfie, मिला ये शानदार जवाब

कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर में पीएम मोदी पीछे पीठ किए हुए नजर आ रहे हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 04:05 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई में भारतीय सिनेमा के राष्ट्रीय संग्रहालय (एनएमआईसी) का उद्घाटन किया. इस प्रोग्राम में कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की. कई सेलेब्स ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी खींची लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार थे जिन्हें पीएम के साथ सेल्फी लेने का मौका नहीं मिला. कार्तिक आर्यन, करण जौहर और इम्तियाज अली को पीएम के साथ सेल्फी नहीं मिल पाई. जिसके बाद इन तीनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें उन्होंने लिखा-'माननीय प्रधानमंत्री के साथ लूजर्स की बैकफी.' इसके बाद प्रधानमंत्री ने भी इसपर रीट्वीट करते हुए लिखा ' नॉट लूजर्स बट रॉकस्‍टार्स.' शामिल थे.

कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर में पीएम मोदी पीछे पीठ किए हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर मोदी के इस जवाब की काफी तारिफें हो रही हैं.मोदी ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए प्रख्यात गायिका आशा भोंसले को धन्यवाद दिया और कहा, "फिल्म की दुनिया में आपके शानदार योगदान के लिए पूरा देश आपकी सराहना करता है."

View this post on Instagram

Losers’ backfie with the honorable PM!

A post shared by Imtiaz Ali (@imtiazaliofficial) on

कॉमेडियन और निर्माता कपिल शर्मा ने लिखा, "फिल्म उद्योग और हमारे देश के लिए आपके प्रेरक विचारों को जानकर खुशी हुई. सर, मैं कहना चाहूंगा कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर शानदार है."

इस पर मोदी ने कहा, "जब कपिल शर्मा किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना करते हैं, तो वह व्यक्ति निश्चित तौर पर खुश होता है और मैं इस मामले में कोई अपवाद नहीं हूं. आपके शब्दों के लिए शुक्रिया कपिल."