News Nation Logo

Drug case : Aryan Khan के गले पर फिर लटक रही खतरे की तलवार, जांच में ये आया सामने

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Oct 2022, 09:24:52 PM
aryan khan

आर्यन खान केस की जांच में मिली खामियां (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बीते दिनों ड्रग्स से जुड़े मामले में राहत मिल गई थी. लेकिन इस बीच हाल ही में जो खबर आ रही है, उसमें पता चल रहा है कि आर्यन खान के मामले में कई खामियां हैं. जिसके बाद से उनका केस (Aryan Khan cordelia cruise drug case) एक बार फिर चर्चा में आ गया है. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया आनी भी शुरू हो गई है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिपोर्ट जारी करते हुए सात से आठ अधिकारियों के द्वारा 'संदिग्ध व्यवहार' किए जाने का उल्लेख भी किया है. इस आर्टिकल में हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने मंगलवार को इसको लेकर रिपोर्ट जारी की. जिसमें उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले की जांच में कई अनियमितताएं थीं. इसके साथ ही एनसीबी (NCB on aryan khan case investigation) की आंतरिक रिपोर्ट (NCB internal report against aryan khan) का जिक्र करते हुए कहा गया कि इस बीच पाया गया कि सात से आठ अधिकारी 'संदिग्ध व्यवहार' कर रहे हैं. जांच में शामिल अधिकारियों की मंशा पर भी सवाल उठाए गए हैं. 

इन संदिग्ध अधिकारियों द्वारा अनियमितता के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) ने अपनी सतर्कता रिपोर्ट दिल्ली मुख्यालय भेजी है. इस बात की जानकारी एनसीबी अधिकारियों ने दी है. मामले में दोषी पाए गए 7-8 एनसीबी अधिकारियों की संदिग्ध भूमिका के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. इसके साथ ही एनसीबी से बाहर के लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भी वरिष्ठ अधिकारियों से अनुमति मांगी गई है.

First Published : 18 Oct 2022, 09:24:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.