logo-image

टीवी स्टार नाओमी जुड का 76 वर्ष की आयु में हुआ निधन

टीवी स्टार नाओमी जुड का 76 वर्ष की आयु में हुआ निधन

Updated on: 01 May 2022, 12:00 PM

लॉस एंजिलस:

गायक और टेलीविजन स्टार नाओमी जुड का 76 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

मौत का कोई कारण स्पष्ट नहीं है, हालांकि एक बयान में बेटियों -- विनोना जुड और एशले जुड ने अपनी मां की मृत्यु का कारण मानसिक बीमारी बताया है।

नैशविले में एक पदक समारोह में जजों को कंट्री म्यूजिक हॉल ऑफ फेम में औपचारिक रूप से शामिल किए जाने के एक दिन पहले ही निधन की घोषणा की गई।

बयान में कहा गया है कि द कंट्री म्यूजिक हॉल ऑफ फेम एंड म्यूजि़यम नाओमी जुड के अचानक निधन पर शोक व्यक्त करता है और परिवार को सांत्वना देता है।

जुड परिवार की इच्छा के बाद, संग्रहालय रविवार, 1 मई को पदक समारोह के साथ आगे बढ़ेगा, जिसमें विनोना उपस्थित रह सकती हैं। जुड्स के अलावा, एडी बेयर्स, रे चार्ल्स और पीट ड्रेक कंट्री म्यूजि़क हॉल ऑफ फेम में औपचारिक रूप से शामिल होंगे। सार्वजनिक रेड कार्पेट आगमन रद्द कर दिया गया है।

जुड्स ने हाल ही में फेयरवेल टूर की भी घोषणा की थी।

वैराइटी के अनुसार, सैंडबॉक्स लाइव और लाइव नेशन द्वारा निर्मित किया जा रहा छोटा, 10-दिन का दौरा, 30 सितंबर को ग्रैंड रैपिड्स, मिशिगन में शुरू होना था और 28 अक्टूबर को नैशविले के ब्रिजस्टोन एरिना में समाप्त होना था।

दौरे की घोषणा के समय एक बयान में विनोना ने कहा कि जिस चीज की मैं सबसे ज्यादा उम्मीद कर रही हूं, वह प्रशंसकों के साथ जुड संगीत का जश्न मनाना है।

माँ और मैंने पिछले 38 वर्षों में काफी यात्रा की है, और प्रशंसक इस सब के दौरान हमारे साथ रहे हैं। यह दौरा उनके लिए एक उत्सव है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.