logo-image

Sonam kapoor Son: नानू अनिल कपूर को आ रही है वायु की याद, शेयर की क्यूट इनसाइड फोटोज

फोटोज में अनिल कपूर एक सुपर कूल नाना की तरह वायु को गोद में खिला रहे हैं. सोनम कपूर ने भी इन फोटोज पर अपना रिएक्शन दिया है.

Updated on: 22 Nov 2023, 05:36 PM

नई दिल्ली:

Anil Kapoor With Grandson: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपनी पावर-पैक्ड परफॉर्मेंस के लिए फेमस हैं. एक्टर इन दिनों 'द नाइट मैनेजर 2' (The Night Manager 2) सीरीज से ओटीटी पर धमाल मचा रहे हैं. साथ ही वो जल्द रणबीर कपूर के पिता के रोल में फिल्म 'एनिमल' (Animal) में भी नजर आएंगे. एक्टिंग के अलावा अनिल कपूर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने आज अपने ग्रैंडसन वायु के साथ क्यूट फोटोज शेयर करके फैंस का दिन बना दिया है. वायु को बॉस बेबी बताते हुए अनिल कपूर ने इनसाइड फोटोज साझा की हैं. 

वायु के जन्म ने एक्टर अनिल कपूर को सबसे प्यारा नाना भी बना दिया है. हाल ही में, एक्टर ने अपने 'बॉस बेबी' के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. अनिल कपूर ने आज दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो डालते हुए कैप्शन दिया, “कोई मुकाबला नहीं...वायु मेरी हैट को ज्यादा अच्छे तरीके से पहनता है! #बॉसबेबी #मिसिंगवायु।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

फोटोज पर वायु की सुपरमॉम सोनम कपूर ने भी रिएक्शन दिया है और लिखा, "वायु भी आपको याद करता है...नाआना!." फैंस ने भी इन फोटोज पर खूब प्यार लुटाया और वायु की क्यूटनेस पर फिदा होते दिखे. यूजर्स ने वायु की पूरी फोटो दिखाने की भी डिमांड की है. कुछ लोगों ने अनिल कपूर के साथ वायु की केमिस्ट्री देख इस रिश्ते को खूब सराहा है. 

फोटोज में अनिल कपूर एक सुपर कूल नाना की तरह उसे खिला रहे हैं. उन्हें बेबी वायु को प्यार से गोद में लिए देखा जा सकता है, जबकि सोनम अपने पिता और नवजात बेटे को प्यार से देख रही हैं. फोटो परिवार की तीन पीढ़ियों के बीच एक क्यूट मोमेंट को दिखाती है. 

साल 2022 में, सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने अपने पहले बच्चे, वायु का स्वागत किया था. नए आगमन से कपूर परिवार में बहुत खुशियाँ आईं. अनिल कपूर वायु के जन्म से बेहद खुश हैं. सोनम कपूर ने 2018 में पारंपरिक सिख रीति-रिवाज से आनंद आहूजा से शादी की थी. कपल अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही एनिमल में नजर आएंगे. वहीं सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म ब्लाइंड में नजर आई थीं. हाल में सोनम कपूर ने फुटबॉलर डेविड मेकहम के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.