logo-image

अनस्टॉपेबल विद एनबीके में नजर आए अभिनेता नानी

अनस्टॉपेबल विद एनबीके में नजर आए अभिनेता नानी

Updated on: 08 Nov 2021, 04:15 PM

हैदराबाद:

तेलुगू स्टार नंदामुरी बालकृष्ण ने टॉक शो अनस्टॉपेबल विद एनबीके से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। सेलिब्रिटी टॉक शो का प्रीमियर ओटीटी तेलुगु प्लेटफॉर्म अहा पर 4 नवंबर को दिवाली के अवसर पर हुआ।

अनस्टॉपेबल पर मांचू परिवार की पहली कड़ी के साथ, बालकृष्ण को मोहन बाबू, विष्णु और लक्ष्मी के साथ सक्रिय रूप से बातचीत करते देखा गया। अब, नए अपडेट यह है कि नेचुरल स्टार नानी अनुभवी अभिनेता के साथ जुड़ गए हैं और शो के मेहमानों में से एक के रूप में दिखाई दिए।

अनस्टॉपेबल विद एनबीके के निर्माताओं ने टॉक शो के सेट से कुछ पोस्टर का अनावरण किया। ईगा फेम नानी शो में दिग्गज अभिनेता बालकृष्ण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। नानी, नंदामुरी बालकृष्ण के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, जिनका उल्लेख उन्होंने पहले भी कई बार किया है।

अब जब नानी अनस्टॉपेबल विद एनबीके के दूसरे एपिसोड में नजर आने वाले हैं, तो उम्मीदें जगजाहिर हैं। टीम अहा द्वारा जारी किए गए कुछ पोस्टर में नानी और बालकृष्ण को एक साथ पेपर रॉकेट फेंकते हुए दिखाया गया है।

खैर, वर्कफ्रंट पर, नानी अपनी आगामी फिल्म श्याम सिंह रॉय की एक बड़ी रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जबकि बालकृष्ण की अखंड की अभी शूटिंग चल रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.