logo-image

नानी जया बच्चन ने नव्या नंदा को दी रिलेशनशिप पर सलाह, 'रेड फ्लैग' वाले मुद्दे पर दिया ये रिएक्शन

नव्या नवेली ने अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल का नया सीजन शुरू कर दिया है, नव्या के साथ नव्या की दादी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन भी उनके पॉडकास्ट के एपिसोड 2 में मेहमान बनीं.

Updated on: 08 Feb 2024, 11:15 PM

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर लोगों के बीच बनी रहती हैं.नव्या का पॉडकास्ट व्हाट द हेल भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है, जिसके सीजन 2 के साथ नव्या वापस आ गई हैं. इस पॉडकास्ट के एपिसोड 2 में नव्या की नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन मेहमान बनकर पहुंची हैं, जहां उन्होंने वैलेंटाइन वीक को ध्यान में रखते हुए नव्या ने अपनी मां और नानी से प्यार और रिश्तों को लेकर खुलकर बात की है. 

पॉडकास्ट व्हाट द हेल में पहुंची जया बच्चन 

नव्या नवेली नंदा बी टाउन की मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं. आए दिन किसी न किसी वजह से नव्या का नाम चर्चा का विषय बना रहता है. नव्या नंदा का नाम उनके पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या के लिए भी सुर्खियां बटोरता रहता है. इसी बीच नव्या नवेली के इस पॉडकास्ट का सीजन 2 आ गया है और उन्होंने इसका एपिसोड 2 रिलीज कर दिया है. इस लेटेस्ट एपिसोड में नव्या की नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन मौजूद थीं. इस दौरान नव्या नंदा ने दोनों से प्यार और रिलेशनशिप पर बातचीत की है. गुरुवार को नव्या नंदा ने अपने  यूट्यूब चैनल पर पॉडकास्ट का दूसरा एपिसोड जारी किया.

वैलेंटाइन वीक प्यार और रिश्तों के बारे में बात की

वैलेंटाइन वीक को ध्यान में रखते हुए नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी जया बच्चन से आधुनिक युग में प्यार और रिश्तों में लाल झंडे के मुद्दे पर सवाल पूछा, जिस पर जया बच्चन ने कहा- मेरे लिए रिश्ते में लाल झंडे का मतलब है बुरे संस्कार . . अगर आप रिश्ते में अपने पार्टनर के साथ अच्छे से संवाद नहीं कर पाते हैं तो यह बेकार है. क्या आपने कभी अपने नानी को मुझसे 'तू या तुम' जैसी बातें करते देखा या सुना है?