logo-image

नमित दास: सबसे अच्छा दौर मेरे करियर के लिए एक डरावना शब्द है

नमित दास: सबसे अच्छा दौर मेरे करियर के लिए एक डरावना शब्द है

Updated on: 09 Nov 2021, 05:20 PM

मुंबई:

हाल के दिनों में, अभिनेता नमित दास मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय, इंटरनेशनल एमी-नॉमिनेटेड आर्या, और नवीनतम आफत-ए-इश्क, बहुचर्चित परियोजनाओं में दिखाई दिए हैं और वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए भी कमर कस रहे हैं।

हालांकि अभिनेता अब तक मिले सभी अवसरों के लिए आभारी हैं, लेकिन आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने बताया कि करियर का सर्वश्रेष्ठ दौर शब्द उन्हें क्यों डराता है।

नमित ने आईएएनएस को बताया, मुझे लगता है कि मेरे करियर के किसी भी चरण का वर्णन करने के लिए कोई तुलनात्मक शब्द मेरे लिए डरावना है। अगर हर कोई कह रहा है कि यह सर्वश्रेष्ठ चरण है, तो यह अंत है ना? इसलिए शायद, हम सभी अभिनेता, जब भी हम एक अच्छे दौर से गुजरते हैं, जहां हमें अच्छे प्रोजेक्ट मिलते हैं, तो हम कहते हैं, यह सिर्फ शुरूआत है।

उन्होंने कहा, मुझे पता है, उस समय कहीं न कहीं मेरी वास्तविक और रील लाइफ ने नमित और सुमित के बीच की रेखा को धुंधला कर दिया था। अपने करियर की शुरूआत के बाद से भले ही मुझे दर्शकों और हमारी बिरादरी से बहुत सराहना मिली, लेकिन यह हमेशा नहीं बना रहा।

अभिनेता जल्द ही सुष्मिता सेन अभिनीत आर्या 2 के दूसरे सीजन में दिखाई देंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.