logo-image

गिरगिट के अलग-अलग शेड्स को लेकर नकुल, तृप्ति ने की बात

गिरगिट के अलग-अलग शेड्स को लेकर नकुल, तृप्ति ने की बात

Updated on: 27 Oct 2021, 03:25 PM

मुंबई:

सात भागों वाली वेब सीरीज गिरगिट बुधवार को रिलीज हो गई है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें नकुल रोशन सहदेव, तानिया कालरा और तृप्ति खामकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

गली बॉय अभिनेता नकुल ने शो के बारे में बात की और स्ट्रीम शुरू होने पर अपनी खुशी व्यक्त की। शो में वह अपनी पत्नी की हत्या के मामले में फंस जाते है और वह अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए सब कुछ करते है। शो की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है।

शो के बारे में करते हुए अभिनेता ने कहा कि गिरगिट की दुनिया असली और अलग है। यह एक सुपर फास्ट सीरीज है। मैं शो के बारे में कोई दबाव नहीं ले रहा हूं, हालांकि, एक नर्वसनेस है, कि अब शो रिलीज हो गया है, लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे।

दूसरी ओर, तृप्ति खामकर, जो श्रृंखला में एक ठग महिला माही का किरदार निभा रही हैं, कहती हैं कि मैं निश्चित रूप से इस शो के लिए उत्साहित हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मैं इसमें हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि यह एक थ्रिलर है। एक दर्शक के रूप में इसे देखने में मुझे मजा आता है। तृप्ति को इससे पहले विद्या बालन-स्टारर तुम्हारी सुलु और शो गधेदो: डॉन्की में भी देखा गया था।

रंगरेजा फिल्म्स द्वारा निर्मित और संतोष शेट्टी द्वारा निर्देशित, गिरगिट में शाहवर अली, समर वमार्नी, अश्मिता जग्गी, अलेक्जेंडर इलिक सहित अन्य कलाकार हैं। इस सीरीज के सात एपिसोड एमएक्स गोल्ड और ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.