logo-image

जुआरी रतन खत्री पर आधारित मटका किंग का निर्देशन करेंगे नागराज मंजुले

जुआरी रतन खत्री पर आधारित मटका किंग का निर्देशन करेंगे नागराज मंजुले

Updated on: 11 Jan 2022, 02:10 PM

मुंबई:

फिल्म निर्माता नागराज मंजुले मटका किंग नामक एक श्रृंखला का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो सच्ची घटनाओं और कराची में जन्मे रतन खत्री के जीवन से प्रेरित है।

1960 और 1990 के बीच की श्रृंखला, मुंबई के 60 और 70 के दशक के श्रमिक वर्गों की संस्कृति को दर्शाएगी और यह दिखाएगी कि कैसे पैसा अनौपचारिक अर्थव्यवस्था के माध्यम से चलता है और एक राष्ट्र की शक्ति संरचना को प्रभावित करता है।

नागराज मंजुले कहते हैं कि मैं ओटीटी पर एक बहुत ही अनोखी और मनोरम कहानी बताने में सक्षम होने और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ साझेदारी करने के इस नए अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दर्शक मटका किंग की दुनिया का उतना ही आनंद लेंगे जितना हम इसे बनाने की प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं।

रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले श्रृंखला का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि नागराज मंजुले की सैराट पिछले दशक की मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है और मैं इस आकर्षक कहानी को बताने के लिए उनके साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं। हमें उम्मीद है कि यह भारत और दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.