logo-image

मॉडर्न लव हैदराबाद में दादी की भूमिका निभाएंगी सुहासिनी मणिरत्नम

मॉडर्न लव हैदराबाद में दादी की भूमिका निभाएंगी सुहासिनी मणिरत्नम

Updated on: 07 Jul 2022, 04:50 PM

हैदराबाद:

आगामी वेब सीरीज मॉडर्न लव हैदराबाद अपनी स्टार कास्ट में कुशल अभिनेताओं की एक जबरदस्त लाइन के साथ, अमेजॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने से पहले प्रत्याशा के स्तर को बढ़ा रही है।

छह-एपिसोड की सीरीज में, सुहासिनी मणिरत्नम नामक एपिसोड में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी

उसने मुझे वहां क्यों छोड़ दिया..?

सुहासिनी, जो एक दादी की भूमिका निभाती नजर आएंगी, ने कहानी में अपनी भूमिका के बारे में साझा करते हुए कहा, नागेश कुकुनूर ने मुझ पर जोर दिया दादी की भूमिका निभाने के लिए उन्हें मुझ पर बहुत भरोसा था। और मैं इस तरह के चरित्र को निभाने के लिए काफी बूढ़ी हूं।

उन्होंने आगे विस्तार से बताया, मुझे नागेश के साहस के बारे में बात करने की जरूरत है। इस तरह की कहानी को लेने के लिए बहुत साहस और ताकत की आवश्यकता होती है - दादी और उनके पोते के बीच प्यार और स्नेह। हम आम तौर पर रोमियो और जूलियट के बारे में सोचते हैं। मैंने नहीं किया। मेरे पास इस भूमिका को निभाने के लिए पर्याप्त हिम्मत नहीं है, लेकिन मेरी दोस्त रेवती ने मुझे इस भूमिका को निभाने के लिए मना लिया। मैं खुद को एक दादी के रूप में मना नहीं पा रही थी।

एपिसोड में सुहासिनी मणिरत्नम और नरेश अगस्त्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

मॉडर्न लव मुंबई के सफल प्रदर्शन के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो दर्शकों की पसंदीदा अंतरराष्ट्रीय अमेजन ओरिजिनल सीरीज मॉडर्न लव का दूसरा स्थानीय संस्करण लेकर आया है।

मॉडर्न लव हैदराबाद के साथ, एंथोलॉजी प्यार की अनूठी कहानियों में दिलचस्प किरदार निभाने वाले स्टार-स्टडेड कलाकारों को लाती है।

मॉडर्न लव हैदराबाद नागेश कुकुनूर के साथ इलाहे हिपतूला द्वारा निर्मित और नागेश कुकुनूर, वेंकटेश महा, उदय गुरराला और देविका बहुधनम द्वारा निर्देशित है।

मॉडर्न लव हैदराबाद 8 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.