News Nation Logo
Banner

'The Ghost' के अवतार में दिखे नागार्जुन, बर्थडे पर रिलीज हुआ फिल्म का पोस्टर 

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन  29 अगस्त को अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Aug 2021, 02:28:49 PM
the ghost

The Ghost (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • डायरेक्टर प्रवीण सत्तारू ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया
  • हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है
  • पोस्टर में किंग का क्रूर रूप फैंस के रोंगटे खड़े कर दे रहा है

 

 

मुंबई:

साउथ फिल्म स्टार नागार्जुन आज अपना 62वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. फिल्म स्टार के जन्मदिन के मौके पर साउथ के 'किंग' नागार्जुन के चाहने वालों को उनकी अपकमिंग फिल्म के निर्माताओं ने एक बड़ा तोहफा दिया है. फिल्म स्टार के बर्थडे पर निर्माताओं ने उनकी अगली फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फिल्म का नाम 'द घोस्ट' रखा गया है. इस खास दिन पर डायरेक्टर प्रवीण सत्तारू ने फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया है. हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है. फिल्म में काजल अग्रवाल लीड ऐक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी. फिल्म के जारी किए गए पहले दमदार पोस्टर में नागार्जुन अक्किनेनी खून से सनी तलवार हाथों में लिए मार-काट मचाने के लिए बिल्कुल तैयार दिखाई दे रहे हैं. जबकि उनके सामने कई लोग जिंदगी की भीख मांगते दिख रहे हैं. इस पोस्टर में किंग का क्रूर रूप फैंस के रोंगटे खड़े कर दे रहा है। इस फिल्म के निर्देशक प्रवीण सतारू है. फिल्म के पोस्टर में घोस्ट के 'O' लेटर को राइफल के लुक के साथ पेश किया गया है. फिल्म का ये दमदार फर्स्ट लुक आप यहां देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : नागार्जुन ने जारी किया सुशांत की अगली फिल्म का ट्रेलर

 

काजल अग्रवाल ने शेयर किया नागार्जुन का पोस्टर
प्रवीण सत्तारू की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल है। अदाकारा फिल्म में सुपरस्टार नागार्जुन के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ये दमदार पोस्टर रिलीज करते हुए काजल अग्रवाल ने लिखा, 'सरप्राइज का खुलासा करते हुए। किंग का मचअवेटेड टाइटल पोस्टर पेश किया जा रहा है. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई.' फिल्म स्टार काजल अग्रवाल का ये ट्वीट आप यहां देख सकते हैं.  

नागार्जुन ने भी किया कमेंट
काजल अग्रवाल के इस ट्वीट पर सुपरस्टार नागार्जुन ने भी कमेंट किया है. फिल्म स्टार नागार्जुन ने काजल अग्रवाल को कमेंट करते हुए लिखा है, 'शुक्रिया प्रिय काजल अग्रवाल, आपके साथ एक जबरदस्त एक्शन पैक एडवेंचर्स सफर शुरू करने का इंतजार है.' वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने अपने ससुर नागार्जुन को जन्मदिन की बधाई दी है.  उन्होंने लिखा है, 'कोई शब्द आपके लिए मेरे मन में हुई इज्जत को बयां नहीं कर सकते हैं. मैं आपको बहुत सारी सफलता और अच्छी सेहत की शुभकामना देती हूं. आपको जन्मदिन की बहुत बधाई.  

First Published : 29 Aug 2021, 02:28:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×