logo-image

सामंथा और नागा के तलाक पर छलके नागार्जुन अक्किनेनी के जज्बात

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक (Samantha Naga Separation) पर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) ने दिया मुुंहतोड़ जवाब.

Updated on: 15 Sep 2022, 07:34 AM

नई दिल्ली :

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक (Samantha Naga Separation) अक्टूबर 2021 में ही हो गया था. लेकिन इनके तलाक (Samantha Naga Separation)को लेकर आज भी कोई खबर आती है, तो उनके फैंस दिल थामकर सुनते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है. जब उनके पिता एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) से सामंथा और चैतन्य के तलाक (Samantha Naga Separation) पर सवाल किया गया तो उन्होंने अपना शांत रवैया दिखाते हुए शालीनता के साथ वो सारी बातें की जो एक्स कपल के फैंस लंबे अरसे से सुनना चाहते थे. नागार्जुन ने बताया कि उनके लाडले अपनी लाइफ में काफी खुश हैं. इसके साथ उन्होंने दोनों के तलाक को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए, कहा कि 'यह एक ऐसा अनुभव था जो नागा के साथ हुआ लेकिन हम इसके बारे में चिंता नहीं कर सकते'

आपको बता दें कि एक्टर (Nagarjuna Akkineni) ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए कहा, 'वह खुश हैं, बस इतना ही मैं देख रहा हूं. यह मेरे लिए काफी अच्छा है. यह उनके साथ हुआ एक अनुभव है. दुर्भाग्यपूर्ण, हम इसके बारे में मोपिंग नहीं रख सकते हैं. यह चला गया है. यह हमारे जीवन से बाहर है.  इसलिए मुझे उम्मीद है कि यह हर किसी के जीवन से बाहर हो जाएगा.  

यह भी जानिए -  Urvashi Rautela ने Rishabh Pant को सॉरी बोलने के बाद पलट दिया पूरा गेम!

नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) ने बॉलीवुड में बन रहे रीमेक के बारे में बात करते हुए कहा, 'उन्हें फिल्मों का रीमेक बनाना बंद कर देना चाहिए. हर कोई ओटीटी पर सभी फिल्में देख रहा है. उन्हें रुक जाना चाहिए, मैं आपको बता रहा हूं. हर कोई इसे देखता है, तुलना होती है. उन्हें फिल्मों का रीमेक बनाना बंद कर देना चाहिए. मैं व्यक्तिगत रूप से रीमेक नहीं करना चाहूंगा.' एक्टर का यह इटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनके (Nagarjuna Akkineni) फैंस इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.