logo-image

नागभूषण एनएस, भूमि शेट्टी ने लॉन्च किया कन्नड़ फिल्म इक्कत का ट्रेलर

नागभूषण एनएस, भूमि शेट्टी ने लॉन्च किया कन्नड़ फिल्म इक्कत का ट्रेलर

Updated on: 13 Jul 2021, 06:50 PM

बेंगलुरु:

अभिनेता नागभूषण एनएस और भूमि शेट्टी ने मंगलवार को अपनी आगामी कन्नड़ कॉमेडी ड्रामा फिल्म इक्कत का ट्रेलर जारी किया। फिल्म, जो 21 जुलाई को वैश्विक स्तर पर एक डिजिटल रिलीज होगी, को ईशम और हसीन खान द्वारा सह-निर्देशित किया गया है।

कॉमेडी ड्रामा लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित है जहां एक दुखी जोड़ा तलाक लेने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि, लॉकडाउन के चलते उनके पास एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, नागभूषण एनएस कहते हैं: इक्कत वास्तव में एक अनूठी फिल्म है। चूंकि यह लॉकडाउन पर आधारित है, इसलिए इसके साथ जुड़ी हुई सापेक्षता की भावना है। यह एक प्रफुल्लित करने वाली कहानी है और मुझे यकीन है कि यह दुनिया भर के दर्शकों के लिए यह एक बेहतरीन घड़ी होगी, जो फिल्म की सिचुएशनल कॉमेडी सेटिंग का आनंद लेंगे।

इस परियोजना के साथ अपनी फिल्म की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री भूमि का कहना है: मैं फिल्मों में अपनी शुरूआत करने के लिए रोमांचित हूं और इक्कत के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रही हूं, जो एक पूरी तरह से पागल कॉमेडी-ड्रामा है, जिससे हर कोई संबंधित होगा। यह पेशकश की गई थी जब मुझे इसकी उम्मीद कम से कम थी, जब लॉकडाउन के कारण चीजें पूरी तरह से ठप हो गई थीं। कहानी सुनाने के दौरान मुझे ऐसा धमाका हुआ था कि मुझे तुरंत पता चल गया कि मुझे यह फिल्म करनी है। इक्कत एक सुपर स्पेशल फिल्म है और हमारे पास इसकी शूटिंग का अद्भुत समय था।

निर्देशक जोड़ी ईशम और हसीन खान ने एक संयुक्त बयान में कहा: यह लॉकडाउन था जिसने हमें इक्कत बनाने के लिए प्रेरित किया। महामारी के शुरूआती चरणों के दौरान एक समय था जब पूरी दुनिया बहुत ही उदास मूड में थी क्योंकि हम सभी मुश्किल समय का अनुभव कर रहे थे। हालांकि, इक्कत के साथ हमने इन अभूतपूर्व समय को हास्य लेंस के माध्यम से दिखाने का प्रयास किया है। विचित्र कहानी, प्रतिभा और उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग फिल्म को एक पूर्ण मजेदार घड़ी बनाती है।

अमेजॅन प्राइम वीडियो के निदेशक और प्रमुख, सामग्री विजय सुब्रमण्यम कहते हैं इक्कत एक संपूर्ण कॉमेडी ड्रामा है, जो निश्चित रूप से हमारे कन्नड़ दर्शकों को पूरी तरह से लॉकडाउन के लिए बनी हंसी और मनोरंजन की खुराक देगा। हम अपने ग्राहकों को विभिन्न क्षेत्रीय कंटेंट की पेशकश करके और मनोरंजनकर्ताओं के साथ अपनी लाइब्रेरी का विस्तार करते हुए खुश हैं। इक्कत की तरह। यह फिल्म भारत में हमारे प्राइम डे समारोह के हिस्से के रूप में लॉन्च होगी, और हमें विश्वास है कि हमारे कन्नड़ दर्शक इसे अपने परिवार के साथ घर पर देखने का आनंद लेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.