logo-image

नागा चैतन्य ने सामंथा के साथ डिवोर्स पर आखिरकार कह डाली ऐसी बात!

साउथ स्टार नागा चैतन्य आने वाले दिनों में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखने वाले हैं. इस बीच सामंथा के एक गाने को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने गाने के बोल के जरिए नागा पर कई आरोप लगाए हैं. इस पर अब एक्टर का रिएक्शन सामने आया है.

Updated on: 12 Dec 2021, 11:40 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार नागा चैतन्य आने वाले दिनों में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में दिखने वाले हैं. जिसमें वो मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan) और बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस बीच जहां उनके फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. वहीं, दर्शकों के बीच उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर एक अलग दृष्टिकोण भी बन गया है. लोग अक्सर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और उनकी पत्नी सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक के बाद अलग-अलग तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस बीच हाल ही में एक्टर नागा चैतन्य ने सामंथा के साथ उनके तलाक पर बात की है.

एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने भाई अखिल अक्किनेनी (Akhil Akkinenni) के एक कार्यक्रम में कहा कि लोगों को उनके निजी जीवन पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहिए, क्योंकि ऐसी चीज़ें होती हैं, जो उनके नियंत्रण से बाहर भी होती हैं. जिसके बाद उन्होंने लोगों से कहा कि वे उनकी फिल्मों का आनंद लें और समय को अपना काम करने दें.

जहां एक तरफ नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हैं. वहीं सामंथा भी अपनी आने वाली फिल्म 'पुष्पा : द राइज' (Pushpa : The Rise) में बिज़ी हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि उन्होंने फिल्म के लिए स्पेशल नंबर करने का फैसला किया है. इससे पहले उनका 'ओ ओ अंतवा' गाना रिलीज़ हुआ था, इस गाने को लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं. हालांकि, यह गाना काफी फेमस हुआ. बता दें कि इसमें जाने-माने गीतकार चंद्रबोस द्वारा लिखे गए गीत के बोल पुरुषों के चरित्र के खिलाफ कड़े शब्द हैं. ऐसे में सोशल मीडिया यूज़र्स इसे नागा चैतन्य के खिलाफ सामंथा के कड़े आरोपों के रूप में ले रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक सुकुमार यह गाना छह महीने पहले एक दूसरी एक्ट्रेस के साथ करना चाहते थे. हालांकि, फिर सामंथा ने इस गाने को करने का फैसला किया. गौरतलब है कि सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) अपने करियर में पहली बार आइटम नंबर कर रही हैं.