logo-image

मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जाती है : नसीरुद्दीन शाह

मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जाती है : नसीरुद्दीन शाह

Updated on: 27 Dec 2021, 10:50 PM

मुंबई:

अपनी आगामी वेब सीरीज कौन बनेगा शिखरवती की तैयारी कर रहे अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का कहना है कि उन्हें फिल्मों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भूमिकाओं के अधिक दिलचस्प प्रस्ताव मिलते हैं।

नसीर ने कहा, मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जा रही है, लेकिन जब से चीजें खुली हैं, मैंने दोस्तों द्वारा बनाई गई कई फिल्मों में काम किया है।

आगामी वेब सीरीज एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक बेकार शाही परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह रघुबीर यादव, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी शामिल हैं।

इस परियोजना को लेने के पीछे के कारण के बारे में पूछे जाने पर नसीर ने कहा, मैंने केबीएस को हां कहा क्योंकि मुझे कॉमेडी करने के लिए खुजली हो रही थी और यह मेरी गोद में आ गया! शायद इसकी अनूठी बात यह है कि सभी किरदार सनकी हैं। विभिन्न डिग्री और ओटीटी पर अधिकांश कंटेंट के साथ खून से लथपथ बदला लेने वाले नाटक या भाप से भरी प्रेम कहानियां थोड़ी हल्की-फुल्की होने के लिए भी जगह हो सकती हैं। दर्शक इसे क्यों देखते हैं, यह उन पर निर्भर करता है, किसी भी मामले में लोग यह तय करते हैं कि जब किसी परियोजना की घोषणा की जाती है तो वे क्या देखना चाहते हैं, कम से कम मैं तो यही करता हूं।

कौन बनेगा शिखरवती जी5 पर 7 जनवरी को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.