logo-image

नच बलिए में इस बार सेलेब्स और फैंस के बीच होगा मुकाबला,जानें कैसे होगा सलेक्शन

टीवी का पॉपुलर डांस शो रहा नच बलिए दो साल बाद वापसी करने वाला है. नच बलिए का 10वां सीजन स्टार प्लस पर आएगा.

Updated on: 31 Jul 2022, 04:32 PM

highlights

  • चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने भी मंजूरी दे दी
  • करिश्मा कपूर, टेरेंस लुइस और वैभवी मर्चेंट जज रहेंगे
  • सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स द्वारा टास्क दिया जाएगा

 

:

टीवी का पॉपुलर डांस शो रहा नच बलिए दो साल बाद वापसी करने वाला है. नच बलिए का 10वां सीजन स्टार प्लस पर आएगा. रिपोर्टस के मुताबिक, ये अक्टूबर के महीने में ऑन एयर होगा. इससे पहले लास्ट शो का 9वां सीजन 2019 में आया था जिसे रवीना टंडन, अहमद खान ने जज किया था. वहीं शो के होस्ट थे मनीष पॉल और वलुश्चा डिसूजा ने होस्ट किया था. बता दें मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार शो में करिश्मा कपूर, टेरेंस लुइस और वैभवी मर्चेंट जज रहेंगे. वहीं शो को सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे. वहीं इससे पहले वाला सीजन भी सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. 

शो की स्क्रीप्ट भी तैयार कर ली गई है. स्क्रीप्ट को लंबे डिस्कशन के बाद चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने भी मंजूरी दे दी है. वहीं शो को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आ रही है. इस बार मुकाबला सेलिब्रिटी और उनके फैंस के बीच होगा. वहीं पिछले सीजन में एक्स कपल के बीच मुकाबला हुआ था. फिलहाल जिन सेलेब्स के नाम इस शो के लिए सामने आ रहे हैं वो हैं शहनाज कौर गिल, रुपाली गांगुली, प्रतीक सहजपाल, मोहसिन खान. लेकिन अभी पूरी तरह से ये साफ नहीं हुआ कि ये स्टार शो में होंगे कि नहीं. इनका नाम बस अभी शो के लिए अप्रोच किया गया है.

ये भी पढे़ें-ऑगस्टो पिनोशे के संविधान से कितना अलग है चिली के राष्ट्रपति बोरिक का नया संविधान...

कैसे होगा सलेक्शन 

ऑडिशन के बाद फैंस को लॉक कर दिया जाएगा. इन्हें सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स द्वारा टास्क दिया जाएगा. जो फैन ये प्रूफ कर देगा कि वह सेलिब्रिटी का बड़ा फैन है. वह डांस फ्लोर पर सेलिब्रिटी से मुकाबला करेगा.