logo-image

तापसी पन्नू की फिल्म 'नाम शबाना' की रिलीज डेट आई सामने,क्या आपने देखा अक्षय का लुक

पिंक में शानादर किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करती दिखेंगी।

Updated on: 29 Nov 2016, 03:10 PM

मुंबई:

'पिंक' में शानदार किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करती दिखेंगी। अक्षय की फिल्म 'बेबी' में नजर आने वाली तापसी एकबार फिर अक्षय कुमार संग स्‍क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। उनकी अगली फिल्म 'नाम शबाना' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। तापसी और अक्षय ने फिल्म के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें-अक्षय कुमार ने शहीद नरपतसिंह राठौर के परिवार को दी आर्थिक सहायता

तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो बैकग्राउंड में शीशे जैसे अक्स पर आपको फिल्म में उनके को-स्टार अक्षय भी नजर आएंगे। उनका लुक फिल्म बेबी में उनके लुक से काफी मिलता जुलता है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पेज से यह फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, '31 मार्च 2017 को नाम शबाना में तापसी की ऑसमनेस देखने के लिए तैयार हो जाइए'। बाद में तापसी ने ट्विटर पर लिखा, 'हमने रुमाल रख दिया है।

यह भी पढ़ें-देखें 98 किलो के आमिर ने कैसे घटाया अपना वजन

'नाम शबाना' को नीरज की स्पाई थ्रिलर 'बेबी' का सीक्वल बताया जा रहा है। 'बेबी' में अक्षय कुमार ने इंटेलीजेंस एजेंट का रोल निभाया था और तापसी ने इसमें केमियो किया था। 'नाम शबाना' में तापसी कई हैरतअंगेज़ स्टंट करती नजर आएंगी। फिल्म में मनोज बाजपेयी, पृथ्वीराज सुकुमारन, अनुपम खेर और एली एव्राम इंपोर्टेंट रोल्स में दिखाई देंगे।