logo-image

Tejasswi Prakash ने मंगाया इतना बड़ा बर्गर कि मुंह में जाना भी हुआ मुश्किल, Video Viral

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) घर से बाहर आने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी एक वीडियो (Tejasswi Prakash video) सामने आयी है. जिसमें तेजस्वी बड़ा सा बर्गर खाती दिख रही हैं. लेकिन वो बर्गर उनके मुंह में नहीं जा पा रहा.

Updated on: 25 Apr 2022, 04:04 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) घर से बाहर आने के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसकी वजह उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों ही है. आए दिन तेजस्वी की कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. जो अपलोड के साथ ही वायरल हो जाती है. फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो (Tejasswi Prakash latest video) सामने आयी है. जिसमें तेजस्वी बड़ा सा बर्गर खाती दिख रही हैं. लेकिन वो बर्गर उनके मुंह में नहीं जा पा रहा है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें तेजस्वी (Tejasswi Prakash new look) को फ्लोरल टॉप में देखा जा सकता है. वहीं, उन्होंने बालों को आगे आने से बचाने के लिए क्लिप लगाई हुई है. एक्ट्रेस के सामने बर्गर के पैकेट्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं, तेजस्वी एक पैकेट में से बर्गर निकालकर खाती दिख रही हैं. लेकिन उनके मुंह के साइज के मुकाबले वो बर्गर काफी बड़ा है. जिसके चलते एक्ट्रेस को खाने में काफी मुश्किल हो रही है. तेजस्वी की इस वीडियो पर जहां उनके फैंस ने हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मेरी फूडी गर्ल'. दूसरे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'तेजस्वी बिल्कुल बच्ची लग रहीं हैं'. इसी तरह के कमेंट्स कई यूजर्स ने किए हैं. 

खैर, बात करें वर्कफ्रंट (Tejasswi Prakash workfront) की तो फिलहाल एक्ट्रेस एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी सीरियल 'नागिन 6' (Naagin 6) में व्यस्त हैं. जहां से उनका लुक अक्सर सामने आता रहता है. वहीं, कई बार एक्ट्रेस वैनिटी के बाहर भी स्पॉट की जाती हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस को देखने को मिल ही जाती हैं. वहीं, तेजस्वी अपनी लव लाइफ (Tejasswi Prakash love life) में भी काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस करण कुंद्रा (Karan Kundra) संग रिलेशन में हैं. दोनों की केमिस्ट्री बिग बॉस के घर से ही लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई है.