News Nation Logo
Banner

Love Jihad : पहचान छिपाकर मुस्लिम युवक ने इस एक्ट्रेस से किया निकाह, धर्म बदलने के लिए कर रहा मारपीट

प्रीति तलरेजा (Preity Talreja) ने अपने (मुस्लिम) पति पर मारपीट करने के अलावा, धर्मांतरण, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Jan 2021, 05:27:26 PM
preity talreja

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप (Photo Credit: फोटो- @preitytalreja Twitter)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा (Preity Talreja) ने सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ हो रही घरेलु हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई है. प्रीति तलरेजा (Preity Talreja) ने अपने (मुस्लिम) पति पर मारपीट करने के अलावा, धर्मांतरण, शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है. प्रीति का कहना है कि सबूत पेश किए जाने के बाद भी उनके पति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जा रहा है. इसके बाद प्रीति ने 29 दिसंबर को सोशल मीडिया का सहारा लिया.

यह भी पढ़ें : जानिए किसने खरीदे 230 करोड़ में सलमान खान की फिल्‍म 'राधे' के राइट्स

प्रीति तलरेजा (Preity Talreja) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैंने खडकपाड़ा पुलिस स्टेशन में और यहां तक कि एसीपी / डीसीपी कार्यालय में भी धोखाधड़ी और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन और यहां तक कि मानसिक और शारीरिक यातना की शिकायत प्रस्तुत की है, लेकिन आपकी तरफ  से कोई जवाब नहीं आया.' इस ट्वीट के साथ प्रीति ने मुंबई पुलिस और सीएमओ महाराष्ट्र को टैग किया.

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी जर्नी का खूबसूरत Video

इसके बाद प्रीति तलरेजा (Preity Talreja) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा, 'आदरणीय सीएम सर मैंने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है जिसने प्रेम के नाम पर उनसे धोखा किया, उनका इस्तेमाल किया और एक फर्जी मुस्लिम निकाह करके ये यकीन दिलाया कि उनकी आधिकारिक तौर पर शादी हो गई है और मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया है.'

प्रीति तलरेजा ने अपने ट्वीट में बताया कि एक ओर उनकी शिकायत को थाने में दर्ज तक नहीं हो रही है. वहीं दूसरी ओर मस्जिद में निकाह होने के बाद भी वो सर्टिफिकेट देने से मना कर रहे हैं.

इसके बाद 4 जनवरी को प्रीति ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारत में जब एक महिला आत्महत्या कर लेती है तब निर्दोष को सजा दी जाती है लेकिन जब वह जीवित होती है और न्याय के लिए लड़ती है तो उसे केवल परेशान किया जाता है जो भारत में वास्तविकता है' वहीं आज 6 जनवरी के ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि एफआईआर हो गई है, आप सभी का धन्यवाद लेकिन यह सिर्फ एक शुरुआत है. मुश्किल है मुझे पता है कि मैं खड़ी रहूंगी और लड़ती रहूंगी.

First Published : 06 Jan 2021, 05:27:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Preity Talreja