logo-image

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राबता' में म्यूजिक नहीं देंगे प्रीतम, ये है असली वजह

'राबता' फिल्म में कृति और सुशांत की इस फिल्म में वरूण धवन और दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो की भूमिका निभाई है।

Updated on: 16 May 2017, 07:14 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राबता से बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम ने नाता तोड़ लिया है। प्रीतम ने इस मूवी में म्यूजिक दिया है, लेकिन अब वह निर्माताओं से अपना नाम हटाने की अपील कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रीतम ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि वह इस फिल्म के संगीत एलबम में किसी और को जोड़ना नहीं चाहते हैं। वह फिल्म के प्रोड्यूसर को यह बात जाहिर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी 'नमक हलाल'

इस वजह से नाम लिया वापस

प्रीतम ने लिखा, कुछ समय पहले ही मैंने तय किया कि मैं सोलो कंपोजर एलबम में ही काम करूंगा। मेरी एलबम में किसी दूसरे कंपोजर का गाना नहीं होगा। लेकिन 'राबता' के प्रोड्यूसर चाहते हैं कि वह एलबम के एक गाने को फिर से बनाएं। इसीलिए मैंने तय किया है कि अब मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं और अपना नाम पीछे ले रहा हूं।

संगीतकार ने आगे लिखा, 'मैं निर्माताओं से अनुरोध करता हूं कि फिल्म के क्रेडिट और प्रमोशन में मेरा नाम इस्तेमाल ना किया जाए। यह एलबम पूरी तरह मेरी कंपनी 'जेम 8' के नाम से प्रचारित किया जाए।

ये भी पढ़ें: #VIRAL: ये किस लड़की के साथ हैं रणबीर कपूर?... क्या आपने देखी फोटोज

वरुण धवन-दीपिका पादुकोण भी आएंगे नजर

'राबता' फिल्म में कृति और सुशांत की इस फिल्म में वरूण धवन और दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो की भूमिका निभाई है। फिल्म 'लव आजकल' और 'बदलापुर' के निर्माता दिनेश विजान ने राबता का निर्देशन किया है। इस फिल्म को होमी अदजानिया और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ मस्ती करती हुई तस्वीरें की शेयर

9 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

रोमांटिक और ड्रामा पर आधारित 'राबता' पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन सही कास्टिंग की वजह से इसकी रिलीज डेट टलती रही। यह फिल्म 9 जून को रिलीज हो रही है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)