logo-image
लोकसभा चुनाव

Munjya Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर 'मुंज्या' का खौफ बरकरार, 100 करोड़ क्लब के करीब पहुंची फिल्म

फिल्म मुंज्या को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं और अभी तक इसकी रफ्तार कम नहीं हुई है. पहले दिन से फिल्म कमाई में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.

Updated on: 22 Jun 2024, 11:04 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'मुंज्या' सिनेमाघरों में छाई हुई है. 7 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. सोशल मीडिया पर धूम मचा रही कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' की रिलीज के बाद भी फिल्म मुंज्या को लेकर लोगों का क्रेज बरकरार रहा, फिल्म मुंज्या को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं और अभी तक इसकी रफ्तार कम नहीं हुई है. पहले दिन से फिल्म कमाई में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. टिकट विंडो पर मुंज्या फिल्म बंपर कमाई करती नजर आ रही है. 

बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का धमाल

शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर 'मुंज्या' को टिकट खिड़की पर अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. भूतों पर आधारित यह कहानी अपनी अनूठी अवधारणा और प्रस्तुति के कारण पसंद की जा रही है. शुक्रवार 21 जून को पश्मीना रोशन की डेब्यू फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' भी सिनेमाघरों में आ चुकी है, लेकिन इससे मुंज्या फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ता दिख रहा है. मुंज्या फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म

फिल्म ने पहले हफ़्ते में 35 करोड़ और दूसरे हफ़्ते में 32 करोड़ का कलेक्शन किया और गुरुवार के मुक़ाबले शुक्रवार को ज़्यादा कमाई की. गुरुवार को फिल्म ने 2.5 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि रिलीज़ के तीसरे शुक्रवार को मुंज्या फिल्म की कमाई 2.97 करोड़ हो गई है. फिल्म का कुल कलेक्शन 70.92 करोड़ रुपए हो गया है, कलेक्शन को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी.