logo-image

Munawar Faruqui detained: हुक्का बार छापेमारी में पकड़े गए मुनव्वर फारुकी, पुलिस ने लिया हिरासत में...

स्टैंड-अप कॉमेडियन और रियलिटी टीवी स्टार मुनव्वर फारुकी मुंबई में एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया हैं.

Updated on: 27 Mar 2024, 08:53 PM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ने बुधवार को कहा कि स्टैंड-अप कॉमेडियन और रियलिटी टीवी स्टार मुनव्वर फारुकी मुंबई में एक हुक्का पार्लर पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए 14 लोगों में शामिल थे. समाचार एजेंसी एएनआई ने मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के हवाले से कहा कि बिग बॉस 17 के विजेता को बाद में रिहा कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, शहर के किला इलाके में हुक्का पार्लर अवैध रूप से चलाया जा रहा था और मंगलवार को छापेमारी के दौरान  4,400 नकद और 13,500 मूल्य के नौ हुक्का पॉट जब्त किए गए.

पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को पकड़ा

एक अधिकारी ने बताया कि छापेमारी मंगलवार रात करीब साढ़े दस बजे शुरू हुई और बुधवार सुबह पांच बजे तक जारी रही. "छापे के दौरान, पुलिस ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी और अन्य को संयुक्त रूप से हुक्का पीते हुए पाया. हमारे पास उनके कृत्य का एक वीडियो भी है. हमने फारुकी और अन्य को हिरासत में लिया, लेकिन बाद में उन्हें जाने की अनुमति दे दी गई क्योंकि उनके खिलाफ धाराएं लगाई गई थीं." जमानती थे, “एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया.

उनके खिलाफ पहले भी शिकायत दर्ज

उन्होंने कहा कि फारुकी और अन्य को नोटिस दिया गया और जाने की अनुमति दी गई. 32 वर्षीय रियलिटी टीवी स्टार कुछ साल पहले यूट्यूब पर स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर के रूप में लोकप्रिय हो गए थे. वह पहली बार 2021 में तब सुर्खियों में आए जब एक स्टैंड-अप शो के दौरान हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने के बाद धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उन्हें एक महीने जेल में रहना पड़ा.