logo-image

Munawar Faruqui ने गर्लफ्रेंड नाजिल के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज

मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा था कि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिससे सब लोग अंदाज लगा रहे थे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

Updated on: 16 Sep 2022, 04:43 PM

मुंबई:

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपनी नई इंस्टाग्राम स्टोरीज पोस्ट में अपनी प्रेमिका नाजिल के साथ ब्रेक-अप की अफवाहों को खारिज किया है. इससे पहले मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा था कि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिससे सब लोग अंदाजा लगा रहे थे कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. बता दें मुनव्वर और नाजिल दिसंबर 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में, मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नाजिल के साथ एक वीडियो पोस्ट किया, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है.

वीडियो में, उन्होंने अपने कथित ब्रेकअप के बारे में उड़ रही अफवाहों के बारे में बात करते हुए कहा, “ये क्या फुक के कर रहे हैं ये लोग? क्या फुक रहे हैं ये लोग क्या मालूम (मुझे नहीं पता कि धूम्रपान क्या होता है या क्या होता है) 30 सेकंड से भी कम समय के वीडियो में मुनव्वर के साथ नाजिल (Nazil) की एक झलक भी दिखाई देती है.नाजिल वीडियो में गोला खाती हुई दिख रही हैं. जिसके कैप्शन में वो लिखते हैं, लोग क्या क्या लिख रहे और बोल रहे हैं . बता दें मुनव्वर कंगना रनौत के शो लॉक अप के विनर रह चुके हैं रियलिटी शो के दौरान, उन्होंने खुलासा किया था कि वह शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी है. उन्होंने कहा था कि वह एक साल से अधिक समय से अपनी पत्नी से अलग हैं. वे कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. बाद में, उन्होंने लॉक अप में मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा के बीच केमिस्ट्री की अटकलें लगाने के बाद, नाज़िल के साथ अपने संबंधों के बारे में सार्वजनिक किया था. मुनव्वर और नाजिल को हाल ही में म्यूजिक वीडियो हल्की सी बरसात में एक साथ एक्टिंग करते हुए देखा गया है.वहीं इस गाने को साज भट्ट ने गाया और इसे चंडीगढ़ में शूट किया गया है.  

हल्की सी बरसात में नाजिल कें साथ गाया गाना

साथ ही गाने के बारे में बात करते हुए, मुनव्वर ने पहले एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कहा कि गाने के निर्माताओं ने उन्हें एक बार फोन किया और कहा कि उनका मैनेजर बहुत पैसे मांग रहा है, और उन्हें कॉल करने से पहले गाना सुनना चाहिए. “जब फोन आया तो मैं नाजिल के साथ अपनी बाइक पर था. मुनव्वर ने बताया , उसके बाद हमने तुरंत गाना सुना,और एक बार जब उन्होंने नाजिल को बोर्ड में शामिल करने का फैसला किया, तो सब कुछ ठीक हो गया.