News Nation Logo

तुनिषा के अंतिम संस्कार में शीजान की बहन फूट-फूटकर रोई

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Dec 2022, 07:05:01 PM
Mumbai

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई:   मंगलवार को तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार में उनके दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शामिल हुए, लेकिन इस दौरान उनके पूर्व प्रेमी और अली बाबा दस्ता-ए-काबुल के सह-कलाकार शीजान की बहन फलक नाज बुरी तरह टूट गईं और फूट-फूटकर रोने लगी।

तुनिषा की मां द्वारा दायर पुलिस शिकायत के आधार पर शेजान पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। वह पुलिस हिरासत में है।

अंतिम संस्कार में शामिल हुए अन्य लोगों में अभिनेता विशाल जेठवा शामिल थे, जो अपनी मां, शिविन नारंग के साथ पहुंचे थे, विशाल के साथ अभिनेत्री अशनूर कौर भी पहुंचीं थी। शाम साढ़े चार बजे तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया।

अभिनेता सिद्धार्थ निगम, अवनीत कौर, अभिषेक निगम, दीपिका सिंह और रीम शेख भी दिवंगत अभिनेत्रियों को अंतिम अलविदा कहने पहुंचे, तुनिषा ने 24 दिसंबर को सुसाइड कर लिया था। जाने-माने फिल्म निर्माता अब्बास-मस्तान ने भी दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी।

तुनिशा को आखिरी बार अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में देखा गया था, 24 दिसंबर को मुंबई के वसई में धारावाहिक के सेट पर रस्सी से लटकी पाई गई थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 27 Dec 2022, 07:05:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.