News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

मुंबई में बारिश ने मचाई तबाही, बॉलीवुड सितारे भी हैं परेशान

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पूछा, 'क्या मुझे कोई बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है?'

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 02 Jul 2019, 02:25:06 PM
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मुंबई (Mumbai) में हो रही भारी बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है. जगह-जगह जलभराव होने के कारण लोंगो को काफी दिक्कत हो रही है. एक तरफ जहां घुटनों तक पानी भरे होने की वजह से लोगों घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं तो वहीं दूसरी मुंबई की ट्रेन सेवा भी ठप्प हो गई है वहीं मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) भी बंद है. इसकी वजह से यात्री भी एयरपोर्ट पर फंसे हैं. बॉलीवुड सितारों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर पूछा, 'क्या मुझे कोई बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है? इस ट्वीट पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) ने रिप्लाई करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'कल रात से कोई भी फ्लाइट नहीं है. मैं एयरपोर्ट पर फंसी हुई हूं'.

वहीं टीवी एक्ट्रेस क्र‍िस्टल ड‍िसूजा (Krystle D'Souza) का बार‍िश में फंस जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर है. हालांकि उन्हें बचाने के लिए सही वक्त पर एक्टर करण पटेल पहुंच गए थे.

यह भी पढ़ें- 'पकड़वा विवाह' को दिखाती फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

बता दें, महाराष्ट्र में पिछले कुछ दिनों से जारी भारी बारिश का सिलसिला अभी भी जारी है. मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ घंटों में फिर भारी बारिश आने की संभावना है. स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बई शहर, मुंबई उपनगर और ठाणे जिले में सार्वजनिक छुट्टी का ऐलान किया है वहीं स्कूल-कॉलेजों की भी छुट्टी कर दी गई है.

First Published : 02 Jul 2019, 02:25:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.