logo-image

'एक विलेन रिटर्न्स' पर संकट, पुलिस ने इस वजह से रोकी शूटिंग

जॉन अब्राहम और दिशा पटानी पहली बार किसी फिल्म में एक साथ आने वाले हैं. मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की भी अहम भूमिका है. ये दोनों भी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

Updated on: 06 Mar 2021, 04:53 PM

highlights

  • फिल्म की टीम पर कोविड-19 का प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप
  • मुंबई के वर्ली गांव में चल रही थी फिल्म की शूटिंग
  • फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पटानी आएंगे नजर

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम और दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म 'एक विलन रिटर्न' की शूटिंग मुंबई पुलिस ने रोक दी है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के सेट पर कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था. जिसके कारण पुलिस ने शूटिंग ही रोक दी. फिल्म की शूटिंग मुंबई के झोपड़पट्टी इलाके में चल रही थी. इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ आने वाले हैं. मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की भी अहम भूमिका है. ये दोनों भी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है. 

जानकारी के मुताबिक एक विलन रिटर्न की टीम मुंबई के वर्ली गांव में बीती रात शूट कर रही थी. कुछ सीन शूट किए गए और कुछ को मुंबई पुलिस ने पहुंचकर रोक दिया. इसके पीछे मुंबई पुलिस ने कारण यह दिया है कि फिल्म की टीम कोरोना के नियमों का पालन नहीं कर रही थी. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग भी शामिल है. इसके चलते मुंबई पुलिस को शूट रोकना पड़ा. दिशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनकी पीठ कैमरे की तरफ दिखाई दे रही थी. 

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू के बाद अनुराग कश्यप का हेटर्स को जवाब, लिखा- हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार

तस्वीर में अभिनेत्री ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई हैं. जैकेट पर साफतौर से एक विलेन रिटर्न लिखा हुआ देखा जा सकता है. शेयर तस्वीर को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा कि एंड हियर वी गो #एक विलेन रिटर्न. इस पोस्ट पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट किया. उन्होंने लिखा कि ऑल द बेस्ट विलेन.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही के दिलबर गाने को यूट्यूब पर मिले 100 करोड़ व्यूज, इस तरह मनाई खुशी

इससे पहले जॉन अब्राहम ने भी अपने अकांउट पर शूटिंग शुरू होने से जुड़ी फोटोज शेयर की थीं. जॉन ने जो फोटो शेयर की है वो कोई आम फोटो नहीं है, बल्कि इस फोटो में जॉन न्यूड नजर आ रहे थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

हालांकि इस फोटो में उन्होंने अपने पैरों को एक तकिए से कवर कर रखा है. फोटो में दिख रहा है कि जॉन एक कमरे में बैठे हुए हैं, उनके पैरों के पास एक रूम हीटर रखा हुआ है और वो कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. इस तस्वीर को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया. कुछ ही घंटों में इस फोटो को लाखों लोगों ने लाइक किया.