logo-image

बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) ने फेक फॉलोअर्स के लिए दिए 75 लाख, सिंगर ने किया खारिज

बॉलीवुड रैपर बादशाह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. फेक फॉलोअर्स मामले में दो दिन की पूछताछ में मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक सबसे बड़ा खुलासा उसके सॉन्ग 'पागल है' को लेकर हुआ है.

Updated on: 08 Aug 2020, 10:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड रैपर बादशाह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. फेक फॉलोअर्स मामले में दो दिन की पूछताछ में मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक सबसे बड़ा खुलासा उसके सॉन्ग 'पागल है' को लेकर हुआ है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक बादशाह का दावा था कि सॉन्ग लांच के पहले ही दिन बादशाह की इस गाने को करीब 7.5 करोड़ लोगों ने देखा था और ये एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है. हालांकि इस दावे को गूगल ने नहीं माना था. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक अपने स्टेटमेंट में बादशाह ने माना कि उन्होंने अपने इस सॉन्ग के फेक फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए एक एजेंसी को करीब 75 लाख रुपये दिए थे.

यह भी पढ़ें- बादशाह का नया गाना 'टॉक्सिक' हुआ रिलीज, यूट्यूब पर छाया Video

बादशाह ने कुल 74,26,370 रुपये पागल एल्बम के एडवरटाइजिंग के नाम पर एक कंपनी को दिए 

इस गाने को अब तक करीब 27 करोड़ लोग देख चुके हैं. बादशाह ने कुल 74,26,370 रुपये पागल एल्बम के एडवरटाइजिंग के नाम पर एक कंपनी को दिए हैं. जिनमें से 11,32836 रुपये GST के भी दिए गए हैं. अभी बादशाह ने अपने सारे सोशल मीडिया फॉलोअर्स की लिस्ट क्राइम ब्रांच को नहीं दी है. बादशाह ने इस एडवरटाइजिंग एजेंसी को जो रकम अदा की है, क्या ये रकम फेक फॉलोअर्स खरीदने के लिए चुकाई गई थी या किसी और सर्विस के लिए, क्राइम ब्रांच इसकी भी जांच कर रही है. अब सिंगर से तीसरी बार पूछताछ सोमवार को पूछताछ होगी. बादशाह ने अपने ऊपर लगाए गए तमाम आरोपों को खारिज किया है. साफ किया है कि वो कभी इस तरह की गतिविधि का हिस्सा नहीं रहा है.