logo-image
लोकसभा चुनाव

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने राजस्थान से और 1 व्यक्ति को पकड़ा

Updated on: 16 Jun 2024, 03:00 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Firing Case : सलमान खान के घर पर फायरिंग केस में नया मामला सामने आया है. इस केस में मुंबई पुलिस ने राजस्थान से और 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो सलमान खान के घर पर फायरिंग मामल में शामिल था. अब तब इस केस में छह लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसमें तीन आरोपी राजस्थान के निवासी हैं, जिनमें दो को मुबंई पुलिस ने राजस्थान से धर दबोचा है. बता दें,  कि शनिवार को सलमान खान ने बताया कि गोलियों की आवाज से उनकी नींद टूट गई थी.

मुंबई क्राइम ब्रांच 4 मेंबर्स सलमान के घर पहुंचे

बता दें कि पिछले महीने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन बाइक सवार युवकों ने तड़के फायरिंग की थी. हालांकि, इस हादसे में किसी के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ था. लेकिन, गोलीबारी से  घर के बालकनी में लगे शीशे टूट गए थे. बीते दिन सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान ने मामले में अपने बयान मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाए हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम के 4 मेंबर्स सलमान के घर पहुंचे थे. दोपहर 12 बजे सलमान के घर पहुंची टीम शाम 5.30 बजे के बाद उनके घर से निकली थी.

'गोलियों की आवाज सुनकर खुली नींद'

रिपोर्ट के मुताबकि, सलमान खान का बयान 9 पन्नों में दर्ज किया गया. एक्टर ने बताया कि  घटना वाली रात उनके घर पर पार्टी थी, जिसके कारण उन्हें देर से नींद आई और वह सुबह गोलियों की आवाज सुनकर उठे थे. वहीं अरबाज का बयान 4 पन्नों में दर्ज किया गया और उन्होंने कहा कि घटना के समय वो अपने जुहू वाले घर पर थे. बता दें सलमान खान फायरिंग मामले में अब तक मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच कुल 29 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर सलामन के पिता सलीम खान का भी बयान दर्ज किया जाएगा.