News Nation Logo
Banner

मुंबई पुलिस ने अभिनेता एजाज खान को किया गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

बिग बॉस (Big Boss) के पूर्व कंटेस्टेंट और अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Jul 2019, 06:20:11 PM
अभिनेता एजाज खान (फाइल फोटो)

अभिनेता एजाज खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Big Boss) के पूर्व कंटेस्टेंट और अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले अभिनेता एजाज खान को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है. एजाज खान पर आरोप है कि उन्होंने 07 टीम के आरोपियों के साथ विवादित वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट किया था. अब इस मामले में मुंबई पुलिस का साइबर विभाग आगे की जांच कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में रोहित शेखर मर्डर केस में चार्जशीट दाखिल की

हाल ही में झारखंड में तबरेज अंसारी गाड़ी चोर करते समय पकड़ा गया था और उसे लोगों ने पीटा था. उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद 07 की टीम ने टिकटोक पर एक विवादित वीडियो बनाकर पोस्ट किया. इस वीडियो के खिलाफ एक शिवसेना नेता ने पुलिस में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने 07 की टीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस के केस दर्ज करने के बाद एजाज खान ने 07 टीम के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड किया. इसमें एक वीडियो मुंबई पुलिस के खिलाफ था और 07 टीम के साथ में था. इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद मुंबई पुलिस ने एजाज खाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

First Published : 18 Jul 2019, 06:20:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.