logo-image

Salman Khan मामले में सौरभ महाकाल से होगी पूछताछ, पुणे पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

पुणे पुलिस ने कल मूसा वाला मामले में फरार आरोपी सिद्धि महाकाल को गिरफ्तार किया था अब सिद्धेश महाकाल से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम सलमान खान (Salman Khan) मामले में पूछताछ करेगी

Updated on: 09 Jun 2022, 11:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) को बीते दिनों मॉर्निंग वॉक के दौरान धमकी भरा पत्र मिला था. इस मामले की जांच लगातार पुलिस कर रही है. इसी क्रम में अब सिद्धेश कांबले उर्फ सौरभ महाकाल से पूछताछ करने मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम पुणे पहुंची है. पुणे पुलिस ने कल मूसा वाला मामले में फरार आरोपी सिद्धि महाकाल को गिरफ्तार किया था अब सिद्धेश महाकाल से मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम सलमान खान मामले में पूछताछ करेगी. सलमान खान के पिताजी को जो धमकी भरा पत्र मिला था क्या उससे सिद्धेश महाकाल का कुछ लेना देना है इसकी जांच क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है.

यह भी पढ़ें: Vidya Balan को ट्रेंड फॉलो करना पड़ा भारी, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) को मिले धमकी भरे पत्र मामले में दिल्ली में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) से भी पूछताछ की गई है. वहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि सलमान खान से जब पुलिस ने इस मामने में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली है. सलमान खान के पिता सलीम खान के सिक्योरिटी स्टाफ को सुबह वॉक के दौरान बेंच पर धमकी भरा पत्र मिला था जिसमें लिखा था कि उनका हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दिया जाएगा. सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.