logo-image

18 साल बाद कानूनी रूप से अलग हुए मलाइका और अरबाज़ खान, मुंबई कोर्ट ने दी तलाक को मंजूरी

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान के रिश्तों को लेकर काफी वक्त से जारी चर्चाओं पर आखिरकार विराम लग गया है। मलाइका और अरबाज कानूनी रूप से अलग हो गए हैं।

Updated on: 11 May 2017, 05:12 PM

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान के रिश्तों को लेकर काफी वक्त से जारी चर्चाओं पर आखिरकार विराम लग गया है। मलाइका और अरबाज कानूनी रूप से अलग हो गए हैं।

मुंबई की बांद्रा फैमिली कोर्ट ने गुरुवार को दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है। खबरों की माने तो कोर्ट ने अरबाज-मलाइका के बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को दी है वही अरबाज अपने बेटे से जब चाहे मिल सकते है।

छह महीने पहले दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी। अभी हाल ही में मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में मलाइका, अरबाज और उनके बेटे अरहान को देखा गया था।

अलग होने के बाद भी कई मौकों पर अरबाज़-मलायका को साथ भी देखा गया। फैमिली फंक्शन और छुट्टियां भी दोनों साथ मनाते नजर आ चुके है।

और पढ़ें: बीबर की सुरक्षा में तैनात सलमान के 'शेरा' की फीस सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

मलाइका और अरबाज़ खान के रिश्ते के बीच आई कड़वाहट के पीछे एक्टर अर्जुन कपूर का नाम काफी सुर्खियों में रहा।

अर्जुन और अपने बीच रिश्तों को लेकर मलाइका ने दी सफाई

हालांकि एक्ट्रेस ने इसपर सफाई देकर इन खबरों को खारिज कर दिया था लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के रिश्ते को लेकर अफवाहें रुकी नहीं। हाल ही में मलाइका सुजैन खान और बिपाशा बसु के साथ इवेंट में आई थी।

इवेंट में जब एक पत्रकर ने उनके और अर्जुन के बीच रिश्तों को लेकर सवाल पूछा तो अभिनेत्री ने जवाब में कहा, 'सीरीयसली। हम (बिपाशा बसु, सुजैन खान और मलाइका) तीनों स्वतंत्र, शानदार और अमेजिंग हैं उसके बारे में बात करो। आप उस बारे में बात क्यों नहीं करते जब हम मिलते हैं तो क्या होता है। हर कोई हंस रहा है, खुश है और हमारे बारे में बात कर रहा है। उसके बारे में बात कीजिए। मुझे लगता है कि यह बहुत मजेदार है। गॉसिप करने की क्या जरुरत है?'

मलाइका और अर्जुन अपने अफेयर की खबरों को हमेशा ख़ारिज करते आये है। अर्जुन कपूर का कहना है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)