logo-image

मुंबई में अभिनेता सुनील शेट्टी वाली रिहाईशी इमारत सील

मुंबई में अभिनेता सुनील शेट्टी वाली रिहाईशी इमारत सील

Updated on: 12 Jul 2021, 03:05 PM

मुंबई:

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने दक्षिण मुंबई में एक पॉश इमारत की कई मंजिलों को बढ़ते कोविड मामलों के कारण सील कर दिया है, जहां बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ रहते हैं। नागरिक अधिकारियों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी है।

120 फ्लैटों वाली 30 मंजिला इमारत अल्टामाउंट रोड पर पृथ्वी अपार्टमेंट है, जहां पिछले कुछ दिनों में कई नए कोविड -19 मामलों का पता चला है। इसके बाद इसकी कुछ प्रभावित मंजिलों को सील कर दिया गया है।

बीएमसी के कोविड -19 प्रोटोकॉल के अनुसार, यदि किसी विशेष इमारत में पांच से अधिक सक्रिय मामले हैं, तो यह संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सीलिंग के लिए योग्य है।

हालांकि, फिटनेस के शौकीन शेट्टी और उनका परिवार इस समय शहर से बाहर हैं और बीएमसी डी वार्ड की कार्रवाई से प्रभावित नहीं हैं।

फिर भी, उन्होंने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की लॉक इन या लॉक आउट? बोलो, बोलो, बताओ।

पृथ्वी अपार्टमेंट के साथ, नागरिक निकाय ने कोविड -19 मामलों की बढ़ती संख्या के लिए दक्षिण मुंबई के समृद्ध मालाबार हिल और परिवेश में कम से कम 9 अन्य पॉश इमारतों पर मुहर लगा दी है।

बीएमसी के अनुसार, दूसरी लहर में, भीड़-भाड़ वाले स्लम क्षेत्रों की तुलना में आवासीय भवनों या गगनचुंबी इमारतों से अधिकांश मामले सामने आए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.