logo-image

फिल्म पठान का जलवा बरकरार, 9 दिनों में दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

फिल्म पठान का जलवा बरकरार, 9 दिनों में दुनियाभर में 700 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

Updated on: 03 Feb 2023, 07:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की एक्शन फिल्म पठान का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकार है। फिल्म पठान दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। यह फिल्म केवल नौ दिनों में घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ सिनेमाघरों में ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रही है।

पठान ने अपने नौवें दिन भारत में 15.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिसमें फिल्म ने हिंदी में 15 करोड़ और सभी डब वर्जन में 0.65 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। जबिक नौ दिनों में फिल्म ने विदेशी क्षेत्रों में कुल 259.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और भारत में एक्शन फिल्म ने कुल 351 करोड़ रुपये कमाए हैं।

फिल्म पठान का निर्देशन वॉर फेम सिद्धार्थ आनंद ने किया है। सिद्धार्थ एकमात्र ऐसे हिंदी फिल्म निर्देशक भी हैं, जिन्होंने वॉर और पठान के साथ कुल बॉक्स ऑफिस पर पांच दिन में 50 करोड़ रुपये और दुनिया भर में कुल बॉक्स ऑफिस पर पांच 100 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.