logo-image

'Pathaan' अड़चनों के बावजूद बनाने वाली है ये रिकॉर्ड, विरोध करने वालों को लगेगा झटका!

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' अपने सॉन्ग 'बेशरम रंग' के रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसमें दीपिका पादुकोण को ऑरेंज कलर की बिकिनी में देखकर तमाम लोगों ने हिंदूओं की भावानाओं के आहत होने की बात कही.

Updated on: 17 Jan 2023, 06:27 PM

highlights

  • 'पठान' की रिलीज का लोगों को है बेसब्री से इंतजार
  • सिनेमा हॉल के मालिक लगा रहे सरकार से गुहार
  • ये रिकॉर्ड बनाने की राह पर है फिल्म

नई दिल्ली:

Pathaan release in cinema halls : शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' अपने सॉन्ग 'बेशरम रंग' के रिलीज के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसमें दीपिका पादुकोण को ऑरेंज कलर की बिकिनी में देखकर तमाम लोगों ने हिंदूओं की भावानाओं के आहत होने की बात कही. वहीं, कुछ लोगों ने 'पठान' के टाइटल पर ऐतराज जताया. इन दोनों ही वजहों से फिल्म को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इस बीच हाल ही में जानकारी सामने आ रही है कि गुजरात के कई मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने सरकार की दखलअंदाजी की गुहार लगाई है. क्योंकि विरोध प्रदर्शन फिल्म की रिलीज में अड़चन बन सकता है. इसके अलावा 'पठान' अपनी रिलीज के साथ एक रिकॉर्ड भी बनाने को बिल्कुल तैयार है. 

यह भी पढ़ें- बजरंग दल ने की Pathaan की धुलाई, रिलीज पर तेवर दिखाने की दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स के मालिकों ने सरकार से हस्तक्षेप करने की बात कही है. उनका कहना है कि हिंदू ग्रुप्स की तरफ से फिल्म को न दिखाए जाने की उन्हें कई धमकियां मिल चुकीं है. बीते दिन ही विरोध प्रदर्शन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जिसमें देखने को मिला था कि बजरंग दल के कुछ लोग फिल्म के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे और सिनेमाघरों में लगे 'पठान' के पोस्टर उतार रहे थे. इस वीडियो को शेयर करते हुए बजरंग दल ने फिल्म की रिलीज पर तेवर दिखाने की धमकी दी थी. हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि सिनेमा हॉल्स के मालिकों की गुहार पर सरकार की तरफ से क्या मदद मिलती है. 

खैर, आपको बताते चलें कि फिल्म तो 25 जनवरी, 2023 को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लेकिन उससे पहले ही इसके लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. जर्मनी, यूएस और ऑस्ट्रेलिया से सामने आ रहे आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने वाली है. 

'पठान' अपने बॉयकॉट ट्रेंड और टिकट बुकिंग के अलावा एक और वजह से चर्चा में आ गई है. दरअसल, हाल ही में तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी साझा की है. जिसमें उन्होंने बताया, "गेटी, बांद्रा में 'पठान' मॉर्निंग शो...1972 में स्थापना के बाद पहली बार फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को गेयटी सिनेमा, बांद्रा में सुबह 9 बजे दिखाया जाएगा... #SRK फैन क्लब ने पठान के ग्रांड रिलीज को सेलिब्रेट करने के लिए सिनेमाघर बुक कर लिया है."