logo-image

तीन दशक बाद वृंदावनवासियों को मिली मल्टीप्लेक्स की सौगात

धार्मिक नगरी वृन्दावन में तीन दशक बाद सिनेमा हॉल खुला. यहां जादू ग्रुप ने मल्टीप्लेक्स की शुरुआत की. बी ग्रेड सिटी में मल्टीप्लेक्स के जरिये लोगों को मनोरंजन पहुंचाने का प्रयास कर रहे जादू ग्रुप का यह 13वां मल्टीप्लेक्स है.

Updated on: 07 Nov 2021, 10:20 PM

नई दिल्ली:

धार्मिक नगरी वृन्दावन में तीन दशक बाद सिनेमा हॉल खुला. यहां जादू ग्रुप ने मल्टीप्लेक्स की शुरुआत की. बी ग्रेड सिटी में मल्टीप्लेक्स के जरिये लोगों को मनोरंजन पहुंचाने का प्रयास कर रहे जादू ग्रुप का यह 13वां मल्टीप्लेक्स है. इसके अलावा 42 प्रोजेक्ट अभी प्रोग्रेस पर हैं वहीं ग्रुप का टारगेट जल्द ही 200 छोटे शहरों और कस्बों तक पहुंचना है. इसके जरिये वहां के लोगों का मनोरंजन हो. वृन्दावन के कृष्णा फन लैंड में खुले मल्टीप्लेक्स का प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने फीता काटकर किया. मल्टीप्लेक्स के खुलने पर पहले दिन अक्षय कुमार की मूवी सूर्यवंशी लगाई गई.

80 सीटों के इस मल्टीप्लेक्स में लोग अपने परिवार के साथ मूवी का आनंद लेने के अलावा पॉपकॉर्न और कोल्डड्रिंक का भी मजा ले सकेंगे. थियेटर का अवलोकन करने के उपरांत पशुधन एवं दुग्ध विकासमंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण समाज में नकारात्मक माहौल पैदा हो गया था. आम आदमी तनाव भरी जिंदगी जीने पर  मजबूर था. ऐसे माहौल को सकारात्मक रूप देने के लिए स्वस्थ मनोरंजन समय की मांग है.

खासतौर पर छोटे शहरों में लोग अब उबाऊ माहौल से निकलना चाहता है. जादू जैसे प्रोजेक्ट इसमें खासे मददगार साबित होंगे. वृंदावन व उससे जुड़े ग्रामीण इलाकों को स्वस्थ मनोरंजन का यह बेहतरीन प्रयास होगा. जादू के प्रबंध निदेशक राहुल नेहरा ने बताया कि यह ब्रज क्षेत्र के लिए अभी शुरुआत मात्र है. हमारे द्वारा अभी और कई बेहतर प्रोजेक्ट जल्द ही शुरू किए जाने हैं. जो कम बजट में बेहतर प्रोजेक्ट उपलब्ध कराएगा. 

उन्होंने सभी जनपदवासियों से इस प्रोजेक्ट का लाभ उठाने की अपील की है. इस अवसर पर जादू ग्रुप की सह संस्थापक कनिका सिंगल, अनुराग शर्मा, ऑक्शन समूह के संस्थापक ब्रजेश, मिरेकल माइंड्स मीडिया समूह की निदेशक सीमा गिल, मंत्री प्रतिनिधि मनोज फौजदार, बालमुकुंद शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे.