logo-image

मुस्कुराने की वजह तुम हो में नजर आएंगे कुणाल जयसिंह और तन्वी मल्हारा

मुस्कुराने की वजह तुम हो में नजर आएंगे कुणाल जयसिंह और तन्वी मल्हारा

Updated on: 30 Apr 2022, 06:25 PM

मुंबई:

पॉपुलर एक्टर कुणाल जयसिंह और एक्ट्रेस तन्वी मल्हारा जल्द ही नया शो मुस्कुराने की वजह तुम हो लेकर आने वाले है। इस फिल्म में कुणाल कबीर की भूमिका में नजर आएंगे जबकि तन्वी कथा का किरदार निभाएंगी।

शो में तन्वी का किरदार एक ऐसी लड़की का है, जो शादी से पहले गर्भवती हो जाती है और समाज के नियमों के खिलाफ जाकर बच्चे को जन्म देने और उसे पालने का फैसला करती है।

उसका कहना है कि वह एक ऐसे साथी के साथ ही अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेगी, जो उसे वास्तविकता के साथ स्वीकार करेगा।

बाद में, उसकी मुलाकात उदयपुर के एक उद्यमी कबीर (कुणाल) से होती है। कबीर कथा को वास्तविकता के साथ स्वीकार करता है और उससे शादी करना चाहता है।

शो को लेकर तन्वी ने कहा, मैं टीवी पर अपने करियर की शुरूआत एक ऐसे शो के साथ कर रही हूं, जिसकी कहानी बेहद प्रभावशाली है। कथा का किरदार मजबूत और विचारशील महिला का है। मुझे विश्वास है कि इस शो को दर्शक काफी प्यार देंगे।

वहीं कुणाल ने कहा, मुस्कुराने की वजाह तुम हो एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जो एक मजबूत संदेश देती है। ये कहानी समाज की रूढ़िवादी सोच को तोड़ने में मदद करेगी।

मुस्कुराने की वजह तुम हो शो जल्द ही कलर्स पर जल्द प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.