logo-image

Ranveer Singh Shaktimaan: रणवीर सिंह के शक्तिमान बनने पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- 'वो इस लायक नहीं'

Ranveer Singh As Shaktimaan: खबर है कि रणवीर सिंह जल्द ही टीवी के आइकॉनिक किरदार शक्तिमान को प्ले करते नजर आएंगे. इसपर बवाल मचा हुआ है.

Updated on: 18 Mar 2024, 03:51 PM

नई दिल्ली:

Mukesh Khanna slams Ranveer Singh: बॉलीवुड और टीवी के फेमस एक्टर मुकेश खन्ना एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस बार मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को खरी-खोटी सुना दी हैं. इसकी वजह उनका ब्लॉकबस्टर टीवी शो 'शक्तिमान' (Shaktimaan) है.  मुकेश खन्ना को भारत के पहले सुपरहीरो शक्तिमान के रूप में जाना जाता है. इस किरदार में मुकेश खन्ना को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हाल में खबर आई है कि भारत में  सुपरहीरो पर एक मोशन पिक्चर बनने वाली है जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुकेश खन्ना के आइकॉनिक किरदार शक्तिमान को प्ले करेंगे. इस खबर पर दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना भड़क गए हैं. उन्होंने रणवीर सिंह को शक्तिमान के रूप में स्वीकार करने से खारिज कर दिया है. एक्टर ने एक यूट्यूब वीडियो और एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस खबर से फैंस भी सकते में आ गए हैं.

रणवीर सिंह पर बुरी तरह भड़के मुकेश खन्ना
मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की निंदा की है. यहां तक कि उन्होंने उस फोटोशूट को करने में सहज महसूस करने के रणवीर के बयान पर भी निराशा जताई है. उन्होंने रणवीर को दूसरे देशों में भी भूमिकाएं करने की सलाह दी, जहां नग्नता का चलन है. शक्तिमान के प्रोड्यूसर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, महीनों से सोशल मीडिया इस अफवाह से भरा पड़ा था कि रणवीर सिंह शक्तिमान का रोल निभाने वाला है. मैं चुप रहा लेकिन जब चैनल ने भी घोषणा कर दी है कि रणवीर साइन हो गया है तो मुझे मुंह खोलना पड़ा है. मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला शख्स जो चाहे कितना ही बड़ा स्टार क्यों न हो शक्तमान नहीं बन सकता. मैंने अपने घुटने टेक दिए हैं. आगे देखते हैं क्या होता है...? "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

सिर्फ सुपरहीरो नहीं था शक्तिमान
मुकेश खन्ना ने यह भी कहा, ''मैंने निर्माताओं से कहा है कि आपका कॉम्पिटिशन सिर्फ स्पाइडर-मैन, बैटमैन, कैप्टन प्लैनेट से नहीं है. शक्तिमान सिर्फ सुपरहीरो ही नहीं, सुपर टीचर भी बन गया है. अब किरदार निभाने वाले अभिनेता में यह गुण होना चाहिए कि जब वह बोलेगा तो लोग सुनेंगे. बड़े-बड़े कलाकार हैं, लेकिन उनकी छवि बीच में आ जाती है.'

तैयारा है शक्तिमान की स्क्रिप्ट
सुपरहीरो शक्तिमान पर आधारित फिल्म तीन साल से भी ज्यादा वक्त से लेखन चरण में है. बहरहाल, कथित तौर पर फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बेसिल जोसेफ फिल्म का निर्देशन करेंगे, जबकि सोनी पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस करेंगे. इन खबरों के बाद मुकेश खन्ना ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.