logo-image

मुकेश खन्ना ने लोगों को धर्म के प्रति किया जागरूक, बोले- बच्चों को जरूर ले जाएं मंदिर

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा कि आज जिस तरह से देश में मुस्लिम समाज द्वारा कई चीजें की जा रही हैं वो गलत है सब कुछ प्लान तरीके से किया जा रहा है

Updated on: 16 Jun 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज फिल्म अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने आज के समय में चल रहे ज्वलंत मुद्दे को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने हिंदुओं को जगाने के लिए एक मुहिम की शुरुआत की है. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कहा कि आज जिस तरह से देश में मुस्लिम समाज द्वारा कई चीजें की जा रही हैं वो गलत है सब कुछ प्लान तरीके से किया जा रहा है. मुस्लिम लोग 5 बार नमाज पढ़ते हैं क्योंकि उनमें उनके धर्म के प्रति काफी जागरूकता है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने फिल्म 'Raksha Bandhan' की रिलीज डेट का किया ऐलान

वहीं दूसरी तरफ हिंदुओं में कोई एकजुटता नहीं है. मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने आगे कहा कि लोग मंदिर नहीं जाते हैं साथ में मिलते-जुलते नहीं हैं. हिंदू एक साथ मिले हर मंगलवार को मंदिर जाए आरती करें पूजा पाठ करें. परिवार और बच्चों के साथ जाकर एक घंटा मंदिर में बैठे. हिंदू अपने बच्चों को धर्म नहीं सिखाते ये गलत है. उन्होंने कहा कि बच्चों को मंदिर जरूर ले जाना चाहिए. बता दें कि बी आर चोपड़ा की बनाई ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह और अपने ही बनाए धारावाहिक ‘शक्तिमान’ में लीड निभाकर मशहूर हुए अभिनेता मुकेश खन्ना इन दिनों सामाजिक कार्यों में जुटे हुए हैं.