logo-image

Neeta-Mukesh Ambani Video: असली DON कौन मुकेश या नीता अंबानी? वेडिंग से वायरल हुआ फनी वीडियो

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. इसमें मुकेश अंबानी डॉन अवतार में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2024, 09:16 AM

नई दिल्ली:

Mukesh-Nita Ambani Don Video: भारत के अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी है. सोशल मीडिया पर इस लग्जरी शादी की धूम मची हुई है. अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग फंक्शन में पूरे बॉलीवुड के स्टार्स का मेला लगा दिया था. साथ ही रिहाना और एकॉन जैसे इंटरनेशनस स्टार्स ने भी इवेंट में चार चांद लगा दिए. इधर सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की कुछ झलकियां वायरल हो रही हैं. इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अनंत के सुपर कूल मॉम-डैडी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी थी. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुकेश अंबानी डॉन बने नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनकी पत्नी नीता अंबानी ने बताया कि असली डॉन कौन है जिसे 11 देशों की पुलिस तलाश कर रही है.

डॉन बने नीता-मुकेश अंबानी
अपने बेटे अनंत अंबानी की संगीत सेरेमनी में नीता और मुकेश अंबानी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. अब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें नीता और मुकेश अंबानी को सलीम-जावेद के डॉन अवतार में दिखाया गया है. वीडियो देख आप भी हंसेते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. वीडियो की शुरुआत में मुकेश अंबानी को एक कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है. वो एक शतरंज बोर्ड के पास ब्लैक सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं. साथ में उन्होंने मैचिंग काला चश्मा चढ़ाया हुआ है और खुद को डॉन बता रहे हैं. वो कहते हैं, “डॉन को पकड़ना मुश्किल है वह नामुमकिन है.” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीता अंबानी हैं असनी डॉन
तभी उनकी पत्नी नीता अंबानी कमरे में एंट्री लेती हैं...वो कहती हैं, “लेकिन इस डॉन को पकड़ लिया गया है, “चार छोटे पोते-पोतियों ने, जिन्होंने उसे अपनी छोटी उंगलियों में लपेट रखा है. मुकेश चलो ना, हमें देर हो रही है, छोटे अनंत का संगीत सेरेमनी आ गया है!” मुकेश हार मान लेते हैं और यश बॉस कहकर वहां से चले जाते हैं. फिर डॉन के बैकग्राउंड स्कोर पर नीता रानी की तरह कुर्सी पर बैठती हैं. नीता अंबानी काला चश्मा लगाती हैं और पीछे से आवाज आती है, "हमारी जिंदगी की असली डॉन एक ही थी, एक ही है और एक ही रहेगी." 

आपको बता दें कि अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में मेहमानों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और रणवीर सिंह शामिल थे. ये तीनों ही बॉलीवुड फिल्म डॉन में अपने-अपने किरदार निभा चुके हैं. लेटेस्ट डॉन 3 में रणवीर सिंह नजर आएंगे. इसके अलावा सोशल मीडिया पर नीता अंबानी और मुकेश अंबानी का एक डांस परफॉर्मेंस वीडियो भी वायरल हैं. इसमें दोनों हसबैंड-वाइफ रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)