logo-image

मुस्कान मिहानी ने बताया कैसे बेटी के साथ समय बिताती हैं

मुस्कान मिहानी ने बताया कैसे बेटी के साथ समय बिताती हैं

Updated on: 08 May 2022, 07:40 PM

मुंबई:

दिल मिल गए, जुगनी चली जालंधर और रिंग रॉन्ग रिंग में अपने अभिनय से मशहूर हुईं अभिनेत्री मुस्कान मिहानी अपनी मां से अपनी बेटी के लिए एक आदर्श मां बनना सीख रही हैं।

उन्होंने कहा, मातृत्व एक सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है जो कोई भी इंसान दूसरे के जीवन में कभी भी निभाएगा। यह जानने के अलावा और कुछ भी पूरा नहीं है कि केवल जानबूझकर और प्रामाणिक जीवन जीने से, मेरे पति और मैं, कई मायनों में, अपनी बेटी को प्यार, सशक्तिकरण, करुणा और मानवता में मूल्यवान सबक सिखा रहे हैं। एक बेटी होने के नाते मैंने खुद बहुत कुछ सीखा है और अभी भी अपनी मां से एक महान मां बनना सीख रही हूं।

मुस्कान, जिन्हें बॉलीवुड फिल्म हे बेबी में अभिनय के लिए भी जाना जाता है, बताती है कि वह मां बनने का आनंद कैसे लेती है।

उन्होंने कहा, मुझे मूर्खतापूर्ण गाने गाना और अपनी बेटी के पेट को गुदगुदी करना पसंद है, जब मैं उसके साथ एक चंचल मूड में होती हूं। मातृत्व की अनुमति देने वाली खुशी और कुछ नहीं पैदा कर सकती है। मैं भावनाओं के उस स्पेक्ट्रम को महसूस किए बिना जीवन से गुजरने की कल्पना नहीं कर सकती थी। यह सब महसूस करना, अच्छा या बुरा, मेरे जीवन को उद्देश्य देता है। यह जीवित रहने का सबसे चरम उपाय है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.