logo-image

कोविड पॉजिटिव विशाल ददलानी के पिता का निधन

कोविड पॉजिटिव विशाल ददलानी के पिता का निधन

Updated on: 08 Jan 2022, 03:50 PM

मुंबई:

गायक और संगीतकार विशाल ददलानी, (जो कोविड से संक्रमित हैं), के पिता का निधन हो गया है। इस दौरान भावुक होकर उन्होंने कहा कि वह अपने सबसे कठिन समय में अपनी मां को गले भी नहीं लगा सकता।

ददलानी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पिता की फोटो शेयर कर लिखा, मोती ददलानी (12 मई 1943-8 जनवरी 2022)। कल रात, मैंने मेरे सबसे अच्छे दोस्त, पृथ्वी पर सबसे अच्छे और दयालु इंसान को खो दिया। मुझे मेरी जिंदगी में उनसे अच्छा पिता, उनसे अच्छा शिक्षक या एक बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। मुझमें जो कुछ भी अच्छा है, वह उनका एक हल्का प्रतिबिंब है।

विशाल ददलानी ने आगे लिखा, वह पिछले 3-4 दिनों से आईसीयू में थे, क्योंकि उनकी गॉल ब्लैडर की सर्जरी हुई थी। जिसके कारण उनको आईसीयू में रखा गया था। लेकिन, मैं कल से उनसे मिलने नहीं जा सका था, क्योंकि मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। मैं अपनी मां को उनके सबसे कठिन समय में गले लगाने भी नहीं जा सकता हूं।

सिंगर ने लिखा, यह सच में बिलकुल भी ठीक नहीं है। शुक्र है कि मेरी बहन सब कुछ संभाल रही है। मैं नहीं जानता कि उनके बिना दुनिया में कैसे रहना है। मैं पूरी तरह से खो गया हूं।

ददलानी को सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा में हिमेश रेशमिया और शंकर महादेवन के साथ जज के रूप में देखा जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.