logo-image

मुग्धा गोडसे ने द ब्रोकन न्यूज में काम करने के अपने अनुभव के बारे में की बात

मुग्धा गोडसे ने द ब्रोकन न्यूज में काम करने के अपने अनुभव के बारे में की बात

Updated on: 13 Jun 2022, 08:25 PM

मुंबई:

मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन से शानदार शुरूआत करने वाली अभिनेत्री मुग्धा वीरा गोडसे वर्तमान में अपने नए वेब शो द ब्रोकन न्यूज के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया का आनंद ले रही हैं।

हाल ही में, उन्होंने शो में अपने किरदार और कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, द ब्रोकन न्यूज में मेरा किरदार बेहद रोमांचक और महत्वपूर्ण भी है। मैं एक राजनेता की भूमिका निभा रही हूं और इसके लिए काफी शोध और सचेत अभिनय की आवश्यकता है।

अपनी स्क्रीन उपस्थिति को तोड़ते हुए, उसने कहा, मेरे ²श्य ज्यादातर जयदीप के साथ थे, लेकिन सोनाली के साथ मेरे पसंदीदा ²श्य हैं। साथ ही पूरी टीम बिल्कुल सही थी और मेरे पास था उनके साथ काम करने का अच्छा समय है।

उसने आगे खुलासा किया कि वह इस परियोजना के लिए कैसे बोर्ड पर आई, चूंकि निर्माताओं ने मुझे पहले ही ब्लडी ब्रदर्स में देखा था - उनकी पिछली सीरीज, उन्होंने मुझसे इस सीरीज के लिए संपर्क किया। निर्देशक से मिलने के बाद और इस भाग को पढ़कर, मैं भाग लेने के लिए उत्सुक थी क्योंकि यह चुनौतीपूर्ण और वास्तव में नया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.